Kick 2 First Look: सलमान खान की फिल्म किक 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, जाने रिलीज डेट

Kick 2 Release Date Update: सलमान खान की फिल्म सिंकदर के सेट से उनकी अपकमिंग फिल्म किक 2 का फर्स्ट लुक हुआ ऑउट, जाने फिल्म की रिलीज डेट

Shikha Tiwari
Published on: 4 Oct 2024 5:10 AM GMT (Updated on: 4 Oct 2024 5:12 AM GMT)
Kick 2 First Look
X

Salman Khan Kick 2 First Look Out Release Date

Kick 2 First Look Out: सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म किक जोकि 2014 में रिलीज हुई थी। दर्शकों को इस फिल्म में सलमान खान का किरदार और कहानी काफी ज्यादा पसंद आई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा सुपर-डुपर हिट रही थी। जिसके बाद से दर्शकों को फिल्म के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार था। अब जाकर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिकंदर के सेट से उनकी अपकमिंग फिल्म किक 2 का फर्स्ट लुक (Kick 2 Movie) साजिद नाडियाडवाला ने शेयर किया है।

किक 2 फर्स्ट लुक ऑउट (Kick 2 First Look Out)-

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किक 2 (Kick 2 Movie) कंफर्म हो गई है। आज फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने सिंकदर मूवी के सेट से सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किक 2 का फर्स्ट लुक शेयर किया है। ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है। जिसमें सलमान खान की जबरदस्त बॉडी नजर आ रही है। फिल्म के पोस्टर ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है।

किक 2 कब रिलीज होगी (Kick 2 Release Date)-

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किक 2(Kick 2 Movie)पर अगर 2025 में काम किया जाएगा। क्योंकि अभी सलमान खान साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सिकंदर की शूटिंग में बिजी हैं. क्योंकि सिकंदर अगले साल यानी 2025 में ईद के अवसर पर रिलीज होगी। तो जाहिर सी बात है फिल्म 2026 तक सिनेमाघरो में रिलीज (Kick 2 Kab Release Hogi) होगी। साजिद नाडियाडवाला ने अपने द्वार दिए हुए एक इंटरव्यू में बताया है।किक 2 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। जिसके बाद से सलमान खान के फैंस को किक 2 का बेशब्री से इंतजार है।

किक 2 कास्ट ( Kick 2 Cast)-

सलमान खान की फिल्म किक 2 को साजिद नाडियाडवाला ने कंफर्म कर दिया है तो वही अब किक 2 के कलाकारों को ताजा अपडेट आया है। खबरों की माने तो Kick 2 में अहम भूमिका के लिए Sajid Nadiadwala की पहली पसंद असीम रियाज (Asim Riaz Kick 2) हैं और Salman Khan ने भी इस फिल्म के लिए उनका नाम सुझाया है और सलमान और Jacqueline Fernandez के बाद कास्ट लगभग तय हो गई है.इसके अलावा फिल्म में विलेन का किरदार कौन निभाएगा. अभी इसके बारे में किसी प्रकार की अपडेट नहींं शेयर की गई है.किक में विलेन का किरदार Nawazuddin Siddiqui ने निभाया था.लेकिन अभी तक साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 की कास्ट पर अपडेट शेयर नहीं किया है.

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story