×

आठ महीने की प्रेग्नेंट इस टीवी एक्ट्रेस की हार्ट अटैक से मौत

Malayalam Actress Dr. Priya: मलयालम मनोरंजन जगत से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है, जिसे सुन आपका दिल दहल जायेगा।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Nov 2023 2:33 PM GMT
Malayalam Actress Dr. Priya
X

Malayalam Actress Dr. Priya (Photo- Social Media)

Malayalam Actress Dr. Priya: मलयालम मनोरंजन जगत से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आ रही है, जिसे सुन आपका दिल दहल जायेगा। दरअसल मलयालम इंडस्ट्री की एक जानी मानी अदाकारा डॉ प्रिया इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गईं। डॉ प्रिया के निधन की खबर सुन पूरे मनोरंजन जगत में मातम छा गया है, अभिनेत्री के फैंस सदमे में हैं, उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि अब उनकी चहेती अदाकारा डॉ प्रिया इस दुनिया में नहीं रहीं।

इस वजह से हुई डॉ प्रिया की मौत

मलयालम टेलीविजन एक्ट्रेस डॉ प्रिया महज 35 साल की थीं, इतनी कम उम्र में यूं अचानक एक्ट्रेस की निधन की खबर ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री की मृत्यु हॉस्पिटल में हुई, दरअसल वह आठ महीने की प्रेग्नेंट थीं और उसी की जांच के सिलसिले में वह एक निजी हॉस्पिटल में चेकअप के लिए गई हुईं थीं, लेकिन हॉस्पिटल में ही उन्हें हार्ट अटैक आया और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

अभिनेता किशोर सत्या ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

एक्ट्रेस डॉ प्रिया के निधन की जानकारी अभिनेता किशोर सत्या ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी। किशोर सत्या ने यह भी बताया कि डॉ प्रिया का बच्चा ठीक है और वह इस वक्त आईसीयू में हैं। किशोर सत्या ने यह भी कहा कि डॉ प्रिया की निधन का असर उनके घरवालों पर बेहद ही गहरा हुआ है, उनकी मां और पति का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

इस शो से मिली थी डॉ प्रिया को पहचान

डॉ प्रिया मलयालम टेलीविजन की दुनिया में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकीं थीं, और साथ ही वह एक डॉक्टर भी थीं। उन्हें घर में पहचान "करुथामुथु" नामक शो से मिली थी। लेकिन पिछले कुछ समय से उन्होंने टेलीविजन की दुनिया से ब्रेक लिया हुआ था, शादी के बाद वह अपनी प्राइवेट लाइफ में व्यस्त थीं। डॉ प्रिया की यूं आकस्मिक निधन से हर किसी को गहरा झटका लगा है, फैंस और सेलिब्रिटी दोस्त सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story