×

इस ट्रांसपैरेंट ड्रेस में मलाइका ने दिखाया सेक्सी फिगर, आपने देखा क्या?

मलाइका अरोड़ा अरबाज से अलग होने के बाद लंबे समय से गायब है, लेकिन अपने जिम लुक्स, जिम और योगा वर्कआउट, फिटनेस, फैशन और स्टाइल की वजह से आए दिन चर्चा में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर एक से बढकर डिजाइनर ड्रेसेज में फैंस और फॉलोअर्स को स्टाइल गोल्स देती नजर आती हैं।

suman
Published on: 6 Dec 2019 7:10 AM GMT
इस ट्रांसपैरेंट ड्रेस में मलाइका ने दिखाया सेक्सी फिगर, आपने देखा क्या?
X

मुंबई: मलाइका अरोड़ा अरबाज से अलग होने के बाद लंबे समय से गायब है, लेकिन अपने जिम लुक्स, जिम और योगा वर्कआउट, फिटनेस, फैशन और स्टाइल की वजह से आए दिन चर्चा में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर एक से बढकर डिजाइनर ड्रेसेज में फैंस और फॉलोअर्स को स्टाइल गोल्स देती नजर आती हैं। बीते दिनों फिल्मफेयर ग्लैमर ऐंड स्टाइल अवॉर्ड्स के दौरान भी मलाइका का लुक चर्चा में रहा।

यह पढ़ें...

इस इवेंट के दौरान मलाइका ने सिल्वर कलर की हाई नेक, बॉडी-हगिंग बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी था जिसकी स्कर्ट ट्रांसपैरेंट यानी पारदर्शी थी और मलाइका इस ड्रेस में अपने सेक्सी लेग्स को फ्लॉन्ट कर रहीं थीं । ड्रेस का मिरर वर्क और ट्रांसपैरेंट स्कर्ट में सिल्वर कलर से लगे फ्लावर्स भी ड्रेस की हाइलाइट थी।

यह पढ़ें...

इस स्पेशल गाउन को जुहरा (Atelier Zuhra) ने डिजाइन किया था। इससे पहले भी मलाइका कई बार सिल्वर कलर की आउटफिट में सेक्सी लुक दे चुकी हैं। साथ में खुले बाले और बोल्ड रेड लिपस्टिक। एक बार फिर सिल्वर कलर की बॉडी हगिंग ट्रांसपैरेंट ड्रेस में नजर आयीं मलाइका। फ्रंट स्लिट, फिश कट वाली इस लॉन्ग ड्रेस को युसुफ अलीजास्मी ने डिजाइन किया था और इस ड्रेस में भी बेहद सेक्सी नजर आ रहीं थीं मलाइका अरोड़ा।

suman

suman

Next Story