×

MC Stan: सानिया मिर्जा ने इस रैपर को दिया इतना महंगा तोहफा, कीमत जानकर लगेगा झटका

Sania Mirza And MC Stan: बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीत चुके रैपर एमसी स्टैन को भला कौन नहीं जानता होगा। बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के बाद से ही रैपर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, इसी बीच उन्हें लेकर एक खबर सामने आ रही है|

Shivani Tiwari
Published on: 14 April 2023 3:58 PM GMT (Updated on: 14 April 2023 4:00 PM GMT)
MC Stan: सानिया मिर्जा ने इस रैपर को दिया इतना महंगा तोहफा, कीमत जानकर लगेगा झटका
X
MC Stan Sania Mirza (Photo- Social Media)
Sania Mirza And MC Stan: बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीत चुके रैपर एमसी स्टैन को भला कौन नहीं जानता होगा। बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के बाद से ही रैपर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, इसी बीच उन्हें लेकर एक खबर सामने आ रही है, जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे।

सानिया मिर्जा ने एमसी स्टैन के लिए भेजा तोहफा

भारत की टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने बिग बॉस की के विजेता एमसी स्टैन के लिए एक खास तोहफा भेजा है। जी हां!! इस बात की जानकारी स्टैन ने खुद दी है। सानिया द्वारा भेजा गया तोहफा ऐसा वैसा नहीं है, बल्कि इसकी कीमत लाखों में हैं। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा है, सानिया मिर्जा ने एमसी स्टैन को लाखों का गिफ्ट दिया है।

जानिए तोहफे में क्या था

अगर आप एमसी स्टैन के फैन होंगे तो आपको यकीनन पता होगा कि रैपर को किन चीजों का शौक है, और अगर नहीं हैं तो चलिए हम आपको बता देते हैं। दरअसल स्टैन को महंगे जूतों, ब्रांडेड कपड़ों और चीजों का बहुत शौक है। ऐसे में सानिया मिर्जा ने स्टैन की पसंद का ख्याल रखते हुए उन्हें तोहफे में लाखों ने जूते दिए हैं। सानिया मिर्जा ने एमसी स्टैन को ब्रांडेड जूते और चश्मा उपहार में दिया है, जिसकी कीमत लाखों की है।

एमसी स्टैन ने सानिया मिर्जा का किया शुक्रिया अदा

सानिया मिर्जा से मिले इतने बेशकीमती तोहफे को पाकर एमसी स्टैन सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपनी आपा (सानिया मिर्जा) का शुक्रिया अदा किया है।

ऐसे दोस्त बने थे एमसी स्टैन और सानिया मिर्जा

सानिया मिर्जा और एमसी स्टैन की दोस्ती कैसे हुई अगर इसके बारे में आपको बताएं तो दोनों पहली बार फराह खान की पार्टी में मिले थे, और बहुत जल्द दोस्त भी बन गए थे। इसके बाद सानिया ने उन्हें अपने टेनिस रिटायरमेंट बैश में परफॉम करने के लिए भी बुलाया था और एमसी स्टैन ने सानिया के उस इवेंट में चार चांद लगा दिया था। और अब सानिया ने एमसी स्टैन को इतना महंगा गिफ्ट देकर अपने रिश्ते का खुलासा दुनिया भर में कर दिया है। बता दें कि एमसी, सानिया मिर्जा को अपनी बहन मानते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story