×

Bigg Boss 16 Winner: MC Stan की चमकी किस्मत, शाहरुख की जवान का हिस्सा बन सकते हैं रैपर

MC Stan Bollywood Debut: एमसी बहुत जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। जी हां!! कहा जा रहा है कि रैपर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म "जवान" में दिखाई देंगे|

Shivani Tiwari
Published on: 2 March 2023 8:19 AM GMT
Mc Stan
X

Mc Stan (Photo- Social Media)

MC Stan Bollywood Debut: रैपर एमसी स्टैन का नाम भला आज के समय में कौन नहीं जानता। उन्होंने बिग बॉस 16 का ताज अपने नाम कर मानो इतिहास ही रच दिया हो। बच्चे हों या फिर यूथ हर कोई एमसी स्टैन के गाने से वाकिफ है। खासतौर पर एमसी का जादू यंगस्टर्स के सिर चढ़कर बोलता है।

वैसे तो एमसी पहले ही अपने रैप और अपने दम पर लोगों के बीच एक अच्छी खासी पहचान बना चुके थे, लेकिन बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के बाद उन्हें जो पहचान मिली वो देखने लायक है। उन्होंने शो में रहते हुए एक तगड़ी फैंस फॉलोइंग हासिल की और आज उनके लाखों लोग चाहने वाले हैं।

फिलहाल हम बता दें कि एमसी स्टैन को लेकर एक बेहद ही इंट्रेस्टिंग खबर सामने आई है, जिसे सुन यकीनन उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे। बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद अब खबर आ रही है कि एमसी के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, हालांकि इसे लेकर अभी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

शाहरुख की फिल्म जवान में आ सकते हैं नजर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एमसी बहुत जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। जी हां!! कहा जा रहा है कि रैपर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म "जवान" में दिखाई देंगे, हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है इसे लेकर हम कुछ यकीन के साथ नहीं कह सकते।

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म जवान के एक गाने में एमसी स्टैन नजर आ सकते हैं। इस खबर के सामने आते ही एमसी के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, वे सब सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहें हैं और इस खबर के सच होने का इंतजार कर रहें हैं।

खबर है कि प्रियंका चाहर चौधरी भी हैं जवान का हिस्सा

फिल्म जवान को लेकर यह भी खबर आई थी कि बिग बॉस 16 की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट प्रियंका चौधरी भी शाहरुख की जवान में दिखाई देंगी। हालांकि उनकी ओर से भी अभितक कुछ खुलासा नहीं किया गया है। प्रियंका को लेकर कहा जा रहा है कि सलमान ने शाहरुख से प्रियंका को अप्रोच करने के लिए बात की, जिसके बाद प्रियंका को इतना बड़ा मौका दिया गया।

बड़े पर्दे पर इस दिन दस्तक देगी जवान

शाहरुख खान की जवान साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में शाहरुख साउथ सुपरस्टार नयनतारा से रोमांस करते दिखेंगे। फिल्म में विजय सेतुपति भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म को साउथ डायरेक्टर एटली ने डायरेक्ट किया है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अल्लू अर्जुन भी कैमियो करते दिखाई देंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story