×

Television की इन हसीनाओं ने उड़ाया Heeramandi की Sharmin Segal का मजाक

Sharmin Segal Trolled: इंटरनेट की दुनिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टेलीविजन जगत की तीन हसीनाएं शर्मिन का मजाक उड़ाते दिखाई दे रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Jun 2024 8:56 AM GMT
Sharmin Segal Trolled
X

Sharmin Segal Trolled (Photo- Social Media)

Sharmin Segal Trolled: बॉलीवुड फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज "हीरामंडी" को रिलीज हुए काफी समय हो चुका है, लेकिन अभी भी इस सीरीज की चर्चा दर्शकों के बीच हो रही है। जी हां! संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन डायरेक्टर मानें जाते हैं, जब भी उनकी कोई फिल्म आती है तो लंबे समय तक सुर्खियों में रहती है, ठीक ऐसा ही कुछ उनकी पहली वेब सीरीज "हीरामंडी" के साथ भी हो रहा है, 1 मई को आई ये सीरीज अभी तक चर्चा में बनीं हुई है, खास तौर पर सीरीज में आलमजेब का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री शर्मिन सहगल ज्यादा सुर्खियों में हैं, इसी बीच इंटरनेट की दुनिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टेलीविजन जगत की तीन हसीनाएं शर्मिन का मजाक उड़ाते दिखाई दे रहीं हैं।

टेलीविजन एक्टर्स ने उड़ाया शर्मिन सहगल का मजाक

"हीरामंडी" वेब सीरीज में शर्मिन सहगल ने आलमज़ेब का किरदार निभाया है, लेकिन शर्मिन की एक्टिंग दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई, पूरे सोशल मीडिया पर ही शर्मिन की एक्टिंग का मजाक उड़ाया जा रहा है, उनकी एक्टिंग पर खूब मीम बन रहें हैं, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें टेलीविजन जगत की तीन हसीनाएं मिलकर शर्मिन की एक्टिंग का मजाक उड़ा रहीं हैं।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस निया शर्मा, जन्नत जुबेर और रीम शेख नजर आ रहीं हैं, ये तीनों ही मिलकर शर्मिन सहगल द्वारा सीरीज में बोले गए फेमस डायलॉग को बोलते नजर आ रहीं हैं, वो फेमस डायलॉग है, "एक बार देख लीजिए, दीवाना बना दीजिए, चलने को हैं तैयार हम, परवाना बना दीजिए।" बता दें कि शर्मिन सहगल का ये डायलॉग बेहद पॉपुलर हुआ है, लोग इस पर जमकर रील्स भी बना रहें हैं।

निया, रीम और जन्नत के वीडियो पर यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

निया शर्मा, रीम शेख और जन्नत जुबेर का वीडियो तेजी से इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है और यूजर्स जमकर रिएक्शन भी दे रहें हैं। अब तक इस वीडियो पर हजारों कॉमेंट आ चुके हैं, जहां कुछ यूजर्स वीडियो देख अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो शर्मिन का मजाक उड़ाने के लिए इन तीनों एक्ट्रेस को खरी खोटी सुना रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story