×

Pathaan 2 Release Date: शाहरूख खान की पठान 2 की रिलीज डेट पर आया अपडेट इस दिन होगी रिलीज

Pathaan 2 Release Date: शाहरूख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म Pathaan 2 का इंतजार हर किसी को है, चलिए जानते हैं कि कब आएगी शाहरूख खान की फिल्म Pathaan 2

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 May 2024 6:27 AM GMT
Pathaan 2 Release Date: शाहरूख खान की पठान 2 की रिलीज डेट पर आया अपडेट इस दिन होगी रिलीज
X

Pathaan 2 News : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ब्लॉकबस्टर 'पठान' के बहुप्रतीक्षित सीक्वल में अपनी एक्शन हीरो की भूमिका को एक बार फिर से निभाने को तैयार है।यह रोमांचक विकास यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स के विस्तार का प्रतीक है। जो हाई-ऑक्टेन जासूसी थ्रिलर के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक यात्रा का वादा करती है। क्षितिज पर 'पठान 2' (Pathaan 2) और स्पाई यूनिवर्स के विकसित होने के साथ, यशराज फिल्म्स दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने के लिए एक्शन से भरपूर ब्लॉकबस्टर की एक श्रृंखला देने के लिए तैयार है।पठान 2 (Pathaan 2) को इस तरह से डिजाइन किया जा रहा है। कि जिससे स्पाय यूनिवर्स में आने वाले समय में बड़ा बदलाव होगा। पठान 2 YRF स्पाय यूनिवर्स की टाइमलाइन को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएगी। चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी Shahrukh Khan की फिल्म Pathaan 2

Pathaan 2 Release Date (पठान 2 रिलीज डेट)-

रिपोर्ट्स की मानें तो 'पठान 2' (Pathaan 2) को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। बता दे कि पहले पठान 2 अगले साल 2025 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन इस साल शाहरूख खान (Shahrukhh Khan) अपनी बेटी Suhana Khan के साथ फिल्म द किंग की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे। तो वहीं वो आदित्य चोपड़ा की Pathaan 2 को अपना समय नहीं दे पाएंगे। इसके अलावा पठान 2 में मुख्य भूमिका निभाने वाली Deepika Padukone अभी प्रेंग्नेंट हैं और वो इस समय रोहित शेट्टी की फिल्म Singham Again की शूटिंग में व्यस्त है। तो वहीं सिंतबर में अपने बेबी को जन्म देंगी। जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया है।

अब Pathaan 2 की शूटिंग 2025 तक शुरू होगी। जिसकी वजह से पठान 2 सिनेमाघरों में 2026 में रिलीज होगी। तो वहीं खबरें आ रही हैं कि शाहरूख खान की फिल्म Pathaan 2 भी Pathaan की ही तरह 26 जनवरी 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। लेकिन अभी तक मेकर्स ने इसपर किसी प्रकार का अपडेट साझा नहीं किया है।

Pathaan 2 Star Cast ( पठान 2 कास्ट) -

बता दे कि पठान 2 (Pathaan 2) में शाहरूख खान के साथ ही एक नए एक्टर को कास्ट किया गया है। ये स्पॉय यंग होगा। जिसकी उम्र 20 साल के आस-पास है। फिल्म में इस एक्टर का एस्टेंडेट कैमियो होगा। जिस पर अलग से भी फिल्म बनाई जा सकती है। हालांकि ये एक्टर कौन हो सकता है। इस पर कोई अपडेट नहीं है। हालांकि पिछले दिनों खबर आई थी कि चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे को यशराज फिल्म ग्रूम कर रही है।संभवतः अहान पांडे वो एक्टर हो सकते है। अभी फिल्म के पूरे कास्ट के बारे में भी जानकारी नहीं साझा की गई है।

Pathaan 2 Budget (पठान 2 बजट)-

अभी पठान 2 (Pathaan 2) के बजट के बारे में मेकर्स द्वारा किसी प्रकार की जानकारी नहीं साझा की है लेकिन पठान के पहले पार्ट की तरह पठान 2 (Pathaan 2)भी एक भारी बजट वाली फिल्म होने वाली है। इससे जुड़े अपडेट जैसे की हमें पता चलते हैं हम आपको अवगत कराते है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story