×

Salman Khan ने अपनी फिल्म के सेट से शेयर की Vijender Singh की फोटो, क्या फिल्म का हिस्सा बनेगे 'बॉक्सर भाई'?

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान के लिए 'बॉक्सर भाई' विजेंदर सिंह का वेलकम किया।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Oct 2022 1:23 AM GMT
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan
X

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan (Image Credit-Social Media)

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान के लिए 'बॉक्सर भाई' विजेंदर सिंह का वेलकम किया, शनिवार (29 अक्टूबर) को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सेट से एक फोटो शेयर की। आइये जानते हैं दबंग खान ने विजेंदर के बारे में अपनी पोस्ट में क्या कहा।

दरअसल किसी का भाई किसी की जान की कास्ट में विजेंदर सिंह भी शामिल हो चुके हैं । बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को ओलंपिक पदक विजेता को अपनी अपकमिंग फिल्म का हिस्सा होने की जानकारी दी। शनिवार (29 अक्टूबर) को, सलमान ने विजेंदर सिंह को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए सेट से एक तस्वीर पोस्ट की।

बी-टाउन के भाईजान ने बॉक्सर का वेलकम किया, एक तस्वीर को शेयर करते हुए जहां उन्हें विजेंदर और अन्य को-स्टार्स को एक साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। कैमरे के लिए पोज़ देते हुए अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान दिखाते हुए, दबंग स्टार सफेद शर्ट पहने हुए दिख रहे थे।

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के सेट से एक अनसीन फोटो के साथ सलमान ने विजेंदर को प्यार से 'बॉक्सर भाई' कहा, साथ ही उन्होंने विजेंदर के फिल्म के कलाकारों में शामिल होने की घोषणा की। बिग बॉस 16 के होस्ट ने ट्वीट किया, "हैप्पी बडे हमारे बॉक्सर भाई @boxervijender का बोर्ड पर स्वागत है #KisiKaBhaiKisiKiJaan।"

फोटो में सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और जस्सी गिल भी थे। शनिवार को 37 साल के हो गए विजेंदर सिंह ने काली शर्ट और ग्रे पैंट पहनी हुई थी, जिसे देखकर आप भी अचरज में पड़ जायेंगे कि क्या ये लुक उनका फिल्म के लिए है। लेकिन निर्माताओं ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है कि वो सलमान की इस अपकमिंग फिल्म में एक पूर्ण भूमिका निभा रहे हैं या एक कैमियो निभा रहे हैं।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान एक अलग अवतार में नजर आएंगे। ये फिल्म शहनाज गिल की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है , जो बिग बॉस 13 में नज़र आईं थी और शो के बाद और शो के दौरान भी काफी प्रसिद्धि हासिल की। ​​इस मच अवेटेड फिल्म में पूजा हेगड़े, वेंकटेश और पलक तिवारी भी हैं।

किसी का भाई, जो सलमान खान के होम बैनर के तहत निर्मित होगा, ये फिल्म ईद 2023 के मौके पर दर्शकों का मनोरंजन करेगी। सलमान की झोली में टाइगर 3 भी है। कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म अगले साल दिवाली पर सिल्वर स्क्रीन पर आएगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story