TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Samarth Jurel ने ब्रेकअप के बाद खोली ईशा मालवीय की पोल, दुनिया को बताया सच

Samarth Jurel On Isha Malviya: टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं, उन्होंने क्या कहा है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 May 2024 5:30 AM GMT (Updated on: 5 May 2024 5:31 AM GMT)
Samarth Jurel On Isha Malviya
X

Samarth Jurel On Isha Malviya (Image Credit: Social Media)

Samarth Jurel On Isha Malviya: सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं। कोई अपने काम को लेकर चर्चा में है, तो कोई अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में है। इनमें से एक हैं Isha Malviya, जो शो से बाहर आने के बाद भी अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा हैं। दरअसल, ईशा मालवीय ने अभिषेक कुमार संग 'बिग बॉस 17' में एंट्री मारी थी, लेकिन बाद में शो में उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) ने आकर खूब हंगामा मचाया था। दोनों ने मिलकर अभिषेक को खूब परेशान किया था। हालांकि, कुछ दिनों बाद ईशा और समर्थ का भी ब्रेकअप हो गया। वहीं, अब ब्रेकअप के बाद समर्थ जुरेल ने ईशा मालवीय का असली चेहरा दुनिया को दिखा दिया है। समर्थ ने ईशा को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं, जिन्हें सुन आप भी दंग रह जाएंगे।

समर्थ जुरेल ने खोली ईशा मालवीय की पोल (Samarth Jurel Latest Interview)

दरअसल, समर्थ जुरेल ने आखिरकार ईशा मालवीय संग अपना ब्रेकअप कंपर्म कर दिया है। समर्थ ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने ईशा के बारे में कई खुलासे किए हैं। इस इंटरव्यू में समर्थ ने कहा- ''सही बताएं तो ईशा मालवीय बहुत बड़ी मौकापरस्त है। कोई भी इवेंट हो रहा है, कोई भी फंक्शन हो रहा है तो मुझसे बात करने लग जाएगी। उदाहरण के तौर पर हमारी बातचीत बिल्कुल बंद थी, लेकिन उससे एक दिन पहले मुझसे बात करने लग गई, तू आ रहा है ना हां मैं भी आऊंगी। मेरे को बाहर तक इसलिए ले गई क्योंकि वहां पैप्स खड़े थे, ताकि हमारी स्पॉटिंग हो जाएगी। लोगों को पता चल जाएगा कि हम साथ में हैं। इतना तो मैं सोचता भी नहीं हूं।''


झूठी हैं ईशा मालवीय (Samarth Jurel Statment on Isha Malviya)

वहीं समर्थ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ईशा के लिए कहते हैं- ''उसने लाइव में आकर भी बोला था कि काट दिया, तो काटने के लिए कुछ होना भी चाहिए। ऐसे 10 लोगों को मैं पाल सकती हूं। क्या है ये सब, मतलब समझ ही नहीं आ रहा है मुझे क्यों बोल रहे हो आप। आपको बोलना है बोलो, मेरे पर मत बोलो। मेरे नाम से आप झूठी स्टेटमेंट मत दो कि हमने आपसी सहमति से फैसला किया कि नहीं जम रही हमारी और उसके लिए भी बैटर है, अरे मेरे लिए क्या बैटर है मुझे पता है। मैं चुप ही था, आप बालो कि मैं गायब था, इसलिए होता है सबका वक्त होता है। लेकिन मेरे नाम पर झूठी स्टेटमेंट दोगे तो मैं बोलूंगा।''

बिग बॉस से बाहर आते ही हो गया था ईशा-समर्थ का ब्रेकअप (Samarth Jurel Isha Malviya Breakup)

बता दें कि 'बिग बॉस 17' खत्म होने के कुछ दिनों बाद ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि, इस बात छिपाने की काफी कोशिश की गई थी। अंकिता लोखंडे ने भी अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि ईशा और समर्थ के बीच सब ठीक है, लेकिन ऐसा नहीं था। बता दें कि 'बिग बॉस 17' में ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार ने यह दावा किया था कि घर से बाहर जाते ही ईशा और समर्थ का ब्रेकअप हो जाएगा और ऐसा ही हुआ।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story