×

Bollywood: Arpita Khan और Aayush Sharma की लाडली आयत के बर्थडे पर शामिल हुए एकता, सोहेल और नेहा समेत ये बड़े कलाकार

Arpita Khan Daughter Birthday Party: सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता खान और पति आयुष शर्मा की बेटी आयत शर्मा के बर्थडे पार्टी में एकता कपूर, सोहेल खान, नेहा धूपिया, सुनील ग्रोवर और पुलकित सम्राट के साथ कई दूसरे लोग भी शामिल हुए।

Anushka Rati
Published on: 26 Dec 2022 7:38 AM GMT
Ekta Kapoor Sohail Khan Angad Bedi and Neha Dhupia
X

Arpita Khan and Aayush Sharma daughter Ayat Sharma birthday party (image: social media)

Arpita Khan and Aayush Sharma's Daughter Ayat Sharma Birthday Party: एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके एक्टर-पति आयुष शर्मा की बेटी आयत शर्मा का जन्मदिन रविवार को मुंबई में मनाया गया। जन्मदिन की पार्टी में एकता कपूर, सोहेल खान, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, सुनील ग्रोवर, पुलकित सम्राट सहित कई मशहूर हस्तियों ने पार्टिसिपेट लिया और इस मौके पर अपनी प्रेजेंस दर्ज कराई। साथ ही इस पार्टी में बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर के बच्चे रूही और यश जौहर भी शामिल हुए।

यहां देखें उनकी तस्वीरें

एक मीडिया हाउस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आयुष, अर्पिता और उनके बच्चों आयत और आहिल के पार्टी में जाते हुए एक वीडियो शेयर किया। जिसमें आयुष ने रेड शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट को चुना साथ ही उन्होंने अपने लुक को डार्क सनग्लासेज और व्हाइट एंड ब्लैक शूज से एक्सेसराइज किया। मॉम अर्पिता ने ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहनी थी। बर्थडे गर्ल आयत ने ब्लैक पैंट और स्नीकर्स के साथ व्हाइट फ्रॉक पहना था तो बेटे आहिल ग्रे रंग की हुडी और शॉर्ट्स और काले रंग के जूते पहने नजर आये। साथ ही इस पूरे परिवार ने गुब्बारों के सामने पोज दिया।

शेयर किए गए वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक पर्सन ने लिखा, "बेबी बहुत प्यारी है" दूसरे ने कमेंट किया, "छोटी बच्ची बहुत प्यारी है।" तीसरे ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो।" कई लोगों ने इस वीडियो क्लिप पर दिल वाले इमोजी सेंड कियें।


इसके साथ ही इस बर्थडे पार्टी के लिए प्रोड्यूसर एकता कपूर ने काले रंग की नी लेंथ वाली ड्रेस पहनी थी। एक्टर-डायरेक्टर सोहेल खान ने डेनिम के साथ कैजुअल शर्ट पहनी थी। एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने रेड स्वेटर और ब्लू जींस के साथ ब्लैक टी को चुना और एक्टर-पति अंगद बेदी ने सफेद पैंट के साथ नीले रंग की हुडी पहनी थी। एक्टर पुलकित सम्राट ने काली पैंट के साथ कैजुअल काली शर्ट चुनी।


बर्थडे पार्टी में सलमान खान की रूमर गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर भी नजर आईं। वहीं इस पार्टी के लिए उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट को चुना और स्लिंग बैग कैरी के साथ अपने लुक कंप्लीट किया। एक्टर परफॉर्मर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी अपने फैमिली के साथ इस पार्टी में पहुंचे। उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ शर्ट चुनी। एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख भी अपने बच्चों रियान और राहिल के साथ पार्टी में पहुंचीं और तस्वीरों के लिए मुस्कुरा कर पोज भी रही थीं।

अर्पिता और आयुष ने साल 2014 में शादी किया और और उनके दो बच्चे हैं: आयत और आहिल। इस कपल ने साल 2022 में अपनी आठवीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट किया था। हाल ही में अर्पिता ने जेनेलिया, जेनिफर विंगेट, शब्बीर अहलूवालिया, आशीष चौधरी के साथ रितेश देशमुख की बर्थडे पार्टी में नजर आईं थीं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story