Kick 2 Release Date: साजिद नाडियाडवाला ने कन्फर्म की सलमान खान की फिल्म किक 2 की रिलीज डेट

Salman Khan Kick 2 Release Date: सलमान खान की फिल्म किक 2 पर साजिद नाडियाडवाला ने अपडेट शेयर किया है चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी किक 2

Shikha Tiwari
Published on: 23 July 2024 1:16 PM GMT (Updated on: 25 July 2024 3:35 AM GMT)
Kick 2 Release Date
X

Kick 2 Release Date 

Kick 2 Release Date: सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म किक जोकी 2014 में सिनेमाघरो में रिलीज हुई थी।फिल्म ने उस समय बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा खास कलेक्शन किया था। अब जाकर साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा की है। चलिए जानते हैं क्या कहा साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान की फिल्म किक 2(Kick 2 Movie) को लेकर

किक 2 पर क्या कहा साजिब नाडियाडवाला ने ( Sajid Nadiadwala Give Update Kick 2 )-

रिपोर्ट के अनुसार निर्माता साजिद नाडियाडवाला 2025 में किक 2 की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है, "उन्हें समयसीमा तय करनी होगी क्योंकि वह अपने बैनर तले कई प्रोडक्शन की देखरेख भी कर रहे हैं। वह प्रोडक्शन के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करना चाहते हैं ताकि अपना पूरा समय किक 2(Kick 2 Movie) के निर्देशन में लगा सकें ।"

इस समय साजिद नाडियाडवाला सलमान की फिल्म सिकंदर की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन अन्होने किक 2(Kick 2 Movie) की कहानी पर चर्चा शुरू कर दी है।

साजिद नाडियाडवाला ने मीडिया को इंटरव्यू देने का समय बताया था Kick के साथ खुद को एक निर्देशक के रूप में लॉन्च किया और यह मेरा पसंदीदा आईपी है। जिस क्षण मैं किक के बारे में बात करता हूं , मुझे इंडस्ट्री से संदेश मिलते हैं और यहां तक कि डिजिटल दुनिया में भी सवालों की बाढ़ आ जाती है कि किक 2(Kick 2 Movie) कब फ्लोर पर आएगी।"

फिल्म निर्माता ने आगे कहा, "अब, मैं वादा करता हूं कि किक का विस्तार होगा। विषय कागज पर है, यह पूरी तरह से लिखा गया है लेकिन समय की जरूरत है। हमें इसके रिलीज के लिए बड़े पैमाने और बेहतर समय की जरूरत है। किक बनाने के लिए हमें सिनेमा की खपत को फिर से फैशन में लाने की जरूरत है । एक बार जब हम सामान्य हो जाते हैं, तो मैं किक 2(Kick 2 Movie) को फ्लोर पर ले जाने के लिए तैयार हो जाऊंगा, "

किक 2 कब रिलीज होगी (Kick 2 Release Date)-

सलमान खान की फिल्म किक 2 पर अगर 2025 में काम किया जाएगा।तो जाहिर सी बात है फिल्म 2026 तक सिनेमाघरो में रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story