×

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड का गंभीर आरोप, अब कोई मुझे सिगरेट से नहीं जला पायेगा

Salman Khan Ex Girlfriend: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने हाल ही में सलमान खान के खिलाफ अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर करते हुए सभी को हैरान कर दिया।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Dec 2022 1:42 PM GMT
Salman Khan Ex Girlfriend
X

Salman Khan Ex Girlfriend (Photo - Social Media)

Salman Khan's Ex Girlfriend: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने हाल ही में सलमान खान के खिलाफ अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर करते हुए सभी को हैरान कर दिया, जिसे उन्होंने बाद में अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया। पोस्ट में सोमी ने सलमान पर शारीरिक शोषण और कई सारे गंभीर आरोप लगाए थे। आइये जानते हैं सलमान खान की इस एक्स गर्लफ्रेंड ने उनके लिए क्या कुछ कहा।

सोमी अली ने लगाए सलमान खान पर गंभीर आरोप

एक्ट्रेस और सामाजिक कार्यकर्ता सोमी अली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और अभिनेता सलमान खान पर उनका शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। गौरतलब है कि बाद में सोमी ने पोस्ट को डिलीट कर दिया था, हालांकि, उसी का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

सोमी अली की पोस्ट की पोस्ट

पाकिस्तानी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान के साथ एक तस्वीर शेयर की। साथ ही इसे कैप्शन भी दिया और लिखा , उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार पर अपना गुस्सा व्यक्त किया और अन्य फीमेल और मेल स्टार्स को उनका समर्थन करने के लिए फटकार लगाई । इतना ही नहीं सोमी ने हैशटैग में कुछ एक्टर्स के नामों का भी उल्लेख किया, हालांकि, उनकी इस पोस्ट में सलमान खान को टैग नहीं किया।

सोमी अली खान ने लिखा, "अभी और आने वाला है! भारत में मेरे शो पर प्रतिबंध लगाओ फिर मुझे मुकदमे की धमकी दो, तुम सब बस एक गन्दगी का टुकड़ा हो। मेरे पास 50 लॉयर हैं जो मुझे प्रोटेक्ट करते हैं जिससे कोई मुझे सिगरेट से न जला पाए, इसके अलावा शारीरिक शोषण और आपके द्वारा मेरे साथ किए गए सभी बेहूदा काम से बचाने के लिए वो हैं और ये वर्षों तक चला। तो जाओ च *** kkkk खुद। आप पुरुष के रूप में एक उग्रवादी सुअर ही। और धिक्कार है उन सभी एक्ट्रेसस को जो इसका समर्थन करती हैं उन्हें बता दूँ इसने कई महिलाओं को पीटा है। धिक्कार है उन मेल एक्टर्स पर जो उनका समर्थन करते हैं। अपने आप को उस जगह रखकर सोचें ये युद्ध पर जाने का समय है।"

Somi Ali's Post (Image Credit-Social Media)

गौरतलब है कि सलमान खान और सोमी अली कथित तौर पर 1991 से 1999 तक एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे। पूर्व पाकिस्तानी एक्ट्रेस अतीत में उनके साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने के लिए सलमान को कोसने का कोई मौका नहीं चूकती हैं।

विशेष रूप से, सलमान खान ने अभी तक पोस्ट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है, वहीँ फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि उनका इस बारे में क्या कहना है। सलमान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो ईद के मौके पर अगले साल यानि 2023 में रिलीज होने वाली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story