×

तो क्या आ गई सलमान और सोनाक्षी की असली शादी की तस्वीर सामने? क्या जवाब देंगीं सोनाक्षी

सलमान और सोनाक्षी की शादी की नई फोटो वायरल हो गई है जिसमे दावा किया जा रहा है की ये की शादी की असली तस्वीर है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 9 March 2022 6:19 AM GMT
Salman Sonakshi Wedding Photo
X

Salman Sonakshi Wedding Photo(फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Salman Sonakshi Wedding Photo Viral: दबंग गर्ल (Dabang Girl) सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)आजकल सुर्ख़ियों में हैं। जी नहीं अपनी किसी आने वाले फिल्म को लेकर नहीं बल्कि सलमान से शादी के चक्कर में। दरअसल अभी कुछ दिन पहले सोनाक्षी और सलमान की एक फोटो (Salman Sonakshi Wedding Photo viral) वायरल हुई थी जिसमे कहा जा रहा था कि सलमान और सोनाक्षी ने शादी कर ली है और अब एक और फोटो वायरल हो गई है जिसमे दावा किया जा रहा है की ये सलमान और सोनाक्षी की शादी की असली तस्वीर है।

क्या है तस्वीर की सच्चाई

दरअसल हमारी फिल्म इंडस्ट्री में आये दिन अफवाहों का दौर यूँ गर्म रहता है की असली और नकली में फर्क करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। आपको बता दें कि ये फोटो सोनाक्षी और सलमान के किसी फैन ने अपने इंस्टाग्राम पर लगाई है।जिसके लगते ही ये फोटो ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो गई है।लोग अपने अपने तरीके से कयास लगा रहे हैं। हालांकि सलमान और सोनाक्षी की ये नई फोटो एक फेक फोटो है। जो असल में वरुण धवन(Varun Dhawan) की शादी की है जिसमें वरुण और उनकी पत्नी नताशा दलाल(Natasha Dalal) हैं। इस फोटो को यूजर्स ने एडिट करके सलमान और सोनाक्षी का चेहरा लगा दिया है।


सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर(Sonakshi Sinha Film Career) की शुरुआत सलमान खान के साथ दबंग फिल्म(Dabang Movie) से की थी जो की सुपरहिट साबित हुई । यही कारण है सोनाक्षी सलमान की काफी रिस्पेक्ट भी करतीं हैं और ये बात सोनाक्षी ने कई बार ख़ुद कही है ।लेकिन दोनों की फेक फोटो वायरल होने से सोनाक्षी काफी खफा हो गईं थीं।

फेक फोटो को देख कर सोनाक्षी का रिएक्शन भी सामने आया था और सोनाक्षी ने फोटो पर रिएक्ट करते हुए कहा था, आपका दिमाग सही है? क्या आपको इतना पता नहीं चल रहा कि ये फोटो रियल है या एडिटिड।

इसी के साथ अब उनकी और सलमान की एक और फेक फोटो के वायरल Sonakshi Salman Fake Photo Viral) होने के बाद सोनाक्षी क्या रियेक्ट करेंगी ये देखना होगा।वैसे सोनाक्षी के इतना कहने के बाद भी कुछ यूजर्स को फर्क नहीं पड़ रहा है और ये नई फेक फोटो भी खूब वायरल हो रही है।फिलहाल अभी तक तो सोनाक्षी का कोई रिएक्शन आया नहीं है वैसे आपको बता दें कि सोनाक्षी उन स्टार्स में से हैं जो ट्रोलर्स की खूब क्लास लगा देती हैं। वो गलत बोलने वालों को मुंहतोड़ जवाब देती हैं।

सोनाक्षी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स(Sonakshi's Upcoming Projects) की अगर हम बात करें तो वो ककुड़ा (Kukda) और डबल एक्स एल (Double XL) फिल्मों में नजर आएंगी।उन्हें इसके पहले फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj-The Pride Of India) में देखा गया था जो पिछले साल रिलीज हुई थी।

सोनाक्षी सिन्हा वैसे इंस्टाग्राम(Sonakshi Sinha on Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपने फैंस के लिए फोटोज भी शेयर करती रहतीं हैं।उनके फैंस भी उनके वीडियोस(Sonakshi Sinha's Videos) और फोटोज(Sonakshi Sinha's Photos) को जम कर पसंद करते हैं और लाइक्स भी देते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story