×

Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी ने रवि किशन संग लगाए ठुमके, रेड फरारी की करी सैर

Sapna Choudhary Video: रवि किशन और सपना चौधरी जब एक साथ एक ही स्टेज पर परफॉर्म करें तो बात ही कुछ और होती है।आइये देखते हैं दोनों का मदमस्त अंदाज़।

Shweta Srivastava
Published on: 22 July 2022 10:04 AM GMT
Sapna Choudhary Ravi Kishan Video
X

Sapna Choudhary Ravi Kishan Video (Image Credit-Social Media)

Sapna Choudhary Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) और हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब एक साथ एक ही स्टेज पर परफॉर्म करें तो बात ही कुछ और होती है। ऐसा ही कुछ हुआ जब रवि किशन और सपना एक साथ आये एक ही मंच पर। दोनों ने फिर जो तड़का लगाया उसके बाद फैंस बस दोनों को देखते ही रह गए। दोनों का ये वीडियो कुछ समय पुराना है लेकिन आज भी इस वीडियो को देखकर आपको मज़ा आ जायेगा। आइये देखते हैं दोनों का मदमस्त अंदाज़।

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर टैलेंटेड एक्टर रवि किशन जहाँ जाते हैं वहां वो अपने टैलेंट से सभी को अपनी और आकर्षित कर लेते हैं वहीँ सपना चौधरी भी इस मामले में कुछ कम नहीं हैं। वो जब स्टेज पर आतीं हैं तो आग लगा देती हैं। अब ऐसा ही कुछ हुआ जब रवि किशन के साथ सपना ने ठुमके लगाए। दोनों का एविडो आज भी जमकर वायरल हो रहा है। जहाँ सपना काफी प्यारी लग रहीं हैं और रवि किशन भी काफी स्मार्ट लग रहे हैं। आप भी देखिये दोनों का ये वीडियो।

वीडियो में भोजपुरी स्टार रवि किशन जमकर डांस कर रहे हैं और उनका बराबर साथ दे रहीं हैं हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी। दोनों हरियाणवी गाने पर डांस कर रहे हैं। गाना भी सपना के हिट डांसिंग गानों में से एक है 'चेतक' जिसपर सपना ने जमकर ठुमके लगाए और वहीँ रवि किशन भी उनके स्टेप्स मैच करने की पूरी कोशिश करते नज़र आ रहे हैं। फैंस दोनों को साथ देखकर काफी एन्जॉय करते दिख रहे हैं। फिलहाल इस वीडियो को अब तक 5,679,788 बार देखा जा चुका है और लगातार इसपर व्यूज बढ़ रहे हैं। आपको बता दें ये वीडियो गुरुग्राम रागनी कॉम्पीटिशन के चैनल से यूट्यूब पर अपलोड किया गया है।

वीडियो पर फैंस के ढेरों कमैंट्स भी आ रहे हैं। सपना और रवि किशन दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। साथ ही दोनों की ही लम्बी चौड़ीं फैन फॉलोइंग भी है। सपना अक्सर नए नए पोस्ट के ज़रिये अपने फैंस से जुडी रहतीं हैं अभी कुछ दिन पहले ही सपना ने अपने नए गाने के टीज़र की एक झलक भी साझा की थी। जिसका टाइटल है कामिनी। वहीँ रवि किशन बीजेपी से जुड़े हैं तो वो पार्टी से जुड़े कार्यक्रमों और गतिविधियों की जानकारी शेयर करते रहते हैं। साथ ही अभी थोड़ी देर पहले ही उन्होंने अपने नए एडवर्टिसमेंट को भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। जो किसी सीमेंट कंपनी का है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story