×

Sapna Choudhary Video: जब सपना ने मटकाई अपनी कमर लाखों हो गए दीवाने, वीडियो हुआ वायरल

Sapna Choudhary Video:सपना अपने लेटेस्ट हिट सांग सोने की तगड़ी पर झूम के डांस कर रहीं हैं। आप भी देखिये सपना का ये मस्त अंदाज़।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Jun 2022 5:32 AM GMT
X

Sapna Choudhary Video (Image Credit-Social Media)

Sapna Choudhary Video:सपना चौधरी का रक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे सपना खूब मस्ती से डांस करती नज़र आ रही हैं। सपना अपने लेटेस्ट हिट सांग सोने की तगड़ी पर झूम के डांस कर रहीं हैं। आप भी देखिये सपना का ये मस्त अंदाज़।

सपना चौधरी का हर गाना हिट हो जाता है। उनकी कमाल की फैन फॉलोइंग है यही वजह है कि सपना का हर गाना लोगों में धूम मचा जाता है और सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता है। वहीँ अब सपना का एक वीडियो भी काफी तेज़ी से इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है। जिसमे सपना पटियाला सूट पहन कर डांस कर रहीं हैं।

वीडियो में सपना ने वीडियो में सपना चौधरी ने येलो कलर का प्रिटेंड सूट पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने ब्लू कलर की पटियाला सलवार और पिंक कलर का दुपट्टा लिया हुआ है। सपना का ये अंदाज़ उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वो ढेरों कमैंट्स और लाइक करते नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें सपना का गाना 'सोने की तगड़ी' कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ है और इसने आते ही धूम मचानी शुरू कर दी थी। यूट्यूब पर मिलियंस में इसके व्यूज हैं साथ ही अब जब सपना का इस गाने पर ठुमके लगता हुआ वीडियो सामने आया है तो लोग इसे जमकर लाइक कर रहे हैं।

आपको बता दें सोने की तगड़ी' फुल ऑन एंटरटेनमेंट सॉन्ग है, जिसमें सपना चौधरी अपने पति से रूठ जातीं हैं। गाने में सपना चौधरी के डांस मूव्स के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं जिसकी वजह से ये गाना सुपर हिट हो गया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story