×

Haryanvi Dance: सपना चौधरी ने ला दिया 'भूचाल', ऐसे मटकाई अपनी कमर, वीडियो हो गया वायरल

Sapna Choudhary Haryanvi Dance: सपना चौधरी हमेशा से ही अपने डांस वीडियोस को लेकर चर्चा में रहतीं हैं अब ऐसा ही सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Jun 2022 12:42 PM GMT
Sapna Choudharys Haryanvi Dance
X

Sapna Choudhary's Haryanvi Dance (Image Credit-Social Media)

Sapna Choudhary Haryanvi Dance: सपना चौधरी हमेशा से ही अपने डांस वीडियोस को लेकर चर्चा में रहतीं हैं अब ऐसा ही सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जिसमे सपना हरियाणवी गाने 'भूचाल' पर ज़बरदस्त तरीके से डांस कर रहीं हैं। सपना के डांसिंग मूव्स पर वैसे भी हज़ारों लोग फ़िदा हो जाते हैं और अब उनके इस वीडियो पर कई लोग कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये सपना का ये खास अंदाज़।

सपना चौधरी अपने डांसिंग टैलेंट से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं। अब सपना का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जो सभी को अपना दीवाना बना रहा है। गाने के बोल हैं 'भूचाल' जिसपर सपना मस्त हो कर डांस कर रहीं हैं वहीँ उनके फैंस भी उन्हें देखकर काफी खुश हो रहे हैं। उनके इस वीडियो को Sonotek Ragni ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर कुछ दिन पहले ही अपलोड किया है। सपना इस वीडियो में अपने चिरपरिचित अंदाज़ में ठुमके लगा रहीं हैं। वो काफी खूबसूरत भी लग रही हैं। उनके इस डांस को देखकर हर जगह सच में भूचाल ही आ गया है। सपना ने पटियाला सूट पहना है और वो मदमस्त हो कर डांस कर रहीं हैं। उनकी कातिलाना अदाएं सभी को मदहोश कर रही है।

सपना वैसे सोशल मीडिया पर काफ़ि एक्टिव रहतीं हैं और अपने वीडियोस और फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहतीं हैं। आये दिन उनका वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता है जिसमे सपना का खास अंदाज़ उनके फैंस को और भी ज़्यादा उनका दीवाना बना देता है। सपना इंटरनेट सेंसेशन बानी रहती हैं और उनका हर पोस्ट उनके फैंस को खूब पसंद भी आता है।

सपना बिग बॉस में आने के बाद से काफी फेमस हो गयी है। उन्हें हरियाणा में तो पहचान हासिल थी लेकिन पूरे देश में उन्हें पहचान दी बिग बॉस ने जिसके बाद से सपना घर घर में जानी जाने लगीं। और अब सपना पूरी दुनिया में पॉपुलर हो चुकी हैं। उन्हें किसी इंट्रोडक्शन की ज़रूरत नहीं। आज भी सपना अपनी जड़ों से जुड़ीं हैं वो इतनी मशहूर होने के बाद भी स्टेज शोज़ करती हैं और अपने फैंस से जुड़ने के लिए वो इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story