×

Sapna Choudhary के इस गाने ने मचा दिया था सोशल मीडिया पर धमाल, देखिये Video

Kala Chundad song: Sapna Choudhary के गाने रिलीज़ होते ही सुपर हिट हो जाते हैं और लोगों के दिलों में बस जाते हैं।ऐसा ही उनका एक गाना आया था ‘Kala Chundad’ जो काफी हिट हुआ था।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 1 April 2022 8:49 AM GMT
Sapna Choudhary
X

Sapna Choudhary Hit Songs(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Kala Chundad song: हरियाणवी डांसर सपना चौघरी (Sapna Choudhary) अपने डांसिंग नंबर्स से सभी को दीवाना बना देती हैं,लेकिन उनके सफर की शुरुआत इतनी भी आसान नहीं थी। आपको बता दें कि सपना ने हरियाणा के ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी। इसी के बाद से सपना हरियाणा के आस-पास के इलाकों और राज्यों में कार्यक्रमों में हिस्सा लेने लगी।

दरअसल लोगों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ने वाली सपना जब 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss) का हिस्सा बनी तो उन्हें एक अलग पहचान मिली।. इसके बाद से सपना के देश से लेकर विदेश तक फैंस को अपनी तरफ खींचा और आज भी सपना म्यूजिक वीडियोज और स्टेज पर धमाल मचा रही हैं। सपना ने यहाँ तक पहुंचने के लिएर काफी संघर्ष किया है,तब कहीं जा कर उन्होंने ये मुकाम हासिल किया।

जहाँ एक ओर सपना के स्टेज शोज़ हिट होते हैं वहीँ उनके गाने भी रिलीज़ होते ही सुपर हिट हो जाते हैं और लोगों के दिलों में बस जाते हैं। ऐसा ही उनका एक गाना आया था काला चूंदड़ ('Kala Chundad' ) जो काफी हिट हुआ था। और रिलीज़ होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर धूम मचाने लगा था। सपना के फैंस ने इस गाने को काफी पसंद किया था । इस गाने के बारे में बात करें तो उनके इस गाने को UK हरियाणावी ने अपनी अवाज दी है और गाने में सपना के साथ मनीष तोमर नजर आ रहे हैं, जबकि गाने के बोल जांगरा ने लिखें हैं और गाने का संगीत DNC स्टूडियोज दिया है। इस गाने के रिलीज़ होते ही सपना की जमकर तारीफ हुई थी। अगर ये गाना नहीं देखा है तो अब देख लीजिये और अगर आपको याद आ गया कि हम किस गाने की बात कर रहे हैं तो एक बार फिर से अपनी यादें ताज़ा कर लीजिये-

सपना के गाने जहाँ सुपर हिट होते हैं वहीँ वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपने आलोचकों को भी जवाब देने से नहीं चूकतीं। उनका ये अंदाज़ उनके फैंस को काफी ज़्यादा भाता है और वो जमकर उन्हें और उनकी पोस्ट पर लाइक और कमैंट्स करतें हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story