×

Sapna Choudhary Latest Song: रिलीज होते ही सपना के नए गाने ने उड़ाया गर्दा, डांसिंग क्वीन की अदाएं देख फैंस हुए घायल

Sapna Choudhary Latest Song: हरियाणा की 'डांसिंग क्वीन' सपना चौधरी का नया गाना रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। आइए आपको दिखाते हैं सपना का ये नया गाना....

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 10 March 2023 9:31 AM GMT
Sapna Choudhary Latest Song
X

Sapna Choudhary Latest Song (Image Credit: Instagarm)

Sapna Choudhary Latest Song: अपनी अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी इन दिनों अपने नए गाने 'तुन्ना-तुन्ना' को लेकर चर्चा में हैं। 'डांसिग क्वीन' का ये गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है। सपना के इस गाने को हर बार की तरह लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।

सपना ने फिर बिखरा हुस्न के जलवा

गानें की बात करें, तो इसे फेमस सिंगर रुचिका जांगिड़ ने गाया है और इसे लिखा प्रहलाद फगना ने है। यह गाना 9 मार्च 2023 को रिलीज हुआ था, जिसे अब तक 14 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सपना अपने इस नए गाने में भी हर बार की तरह बेहद की खूबसूरत लग रही हैं। लोगों को सपना का नया गाना और उनकी अदाएं काफी पंसद आ रही हैं।

जब भोजपुरी गाने पर सपना ने किया था जमकर डांस

हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब सपना का गाना इस तरह से वायरल हुआ हो। इससे पहले, सपना एक भोजपुरी गाने पर डांस करती नजर आई थीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में सपना चौधरी येलो कलर के लहंगे और पिंक चोली में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वीडियो में सपना अपने एक्सप्रेशन्स से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रही थीं। सपना चौधरी का ये भोजपुरी स्टाइल उनके फैंस को खूब पसंद आया था।

बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं सपना चौधरी

बता दें कि सपना चौधरी ने अपने डांस से देश में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और लोगों को भी सपना का ये देसी अंदाज खूब पसंद आता है। वहीं, सपना टीवी के फेसम रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में भी नजर आ चुकी हैं। इस शो से सपना को घर-घर में पहचान मिली थी। इतना ही नहीं खुद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी सपना चौधरी के डांस के दीवाने हो गए थे। यही नहीं सपना बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने डांस से तहलका मचा चुकी हैं। उन्होंने 'वीरे दी वेडिंग' और 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' जैसी फिल्मों में भी डांस किया है।

खैर, सपना के डांस मूव्स का तो वाकई हर कोई दीवाना है। फिलहाल, आपको सपना चौधरी का ये लेटेस्ट गाना और डांस कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story