×

Shakira: मशहूर बेली डांसर शकीरा के दिन खराब, अब जल्द होंगी पति पीके से अलग

Shakira Pique Separation: शकीरा और पीके हॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। पीके किसी और महिला के साथ रिलेशन में हैं इसके बाद अब कपल एक दूसरे से अलग होने जा रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Jun 2022 2:13 PM GMT
Shakira Pique Separation
X

Shakira Pique Separation (Image Credit-Social Media)

Shakira Pique Separation : हॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी कोलंबियाई पॉप गायिका शकीरा (Shakira) और स्पेनिश फुटबॉल के दिग्गज जेरार्ड पीके(Gerard Pique) एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। शकीरा ने पीके पर दूसरी महिला के साथ रिलेशन का आरोप लगाया है। दरअसल पीके किसी और महिला के साथ रिलेशन में हैं इसके बाद अब कपल एक दूसरे से अलग होने जा रहा है।

शकीरा ने पीके पर धोखा देने का आरोप लगाया है साथ ही दोनों ने इसके बाद अलग होने का फैसला लिया है। शकीरा और पीके हॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं और अब उनका इस तरह अलग होना उनके फैंस को काफी परेशान भी कर रहा है। आपको बता दें दोनों साउथ अफ्रीका में 2010 वर्ल्ड कप के बाद से एक साथ हैं। इसके बाद ये कपल फुटबॉल एंथम 'वाका-वाका' में दिखाई दिए। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पीके और शकीरा एक साथ नहीं रह रहे। पीके बार्सिलोना के कैल मुंटानेर में अकेले ही रह रहे हैं। इसके अलावा रिपोर्ट्स ये भी आ रही हैं कि पीके के पड़ोसियों ने बताया है कि उन्होंने पीके को एक घर में कई बार अंदर और बाहर आते-जाते देखा है। जिससे अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि वो बार्सिलोना की नाइट लाइफ खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

इसके अलावा ये बात भी सामने आ रही है कि पीके को शकीरा ने सरी महिला के साथ अफेयर में रंगेहाथ पकड़ लिया था। जिसके बाद से ही पीके और शकीरा एक ही घर में नहीं रह रहे। साथ ही अब दोनों ने जल्द अलग होने का फैसला ले लिया है। इसके बाद से ही रिपोर्ट्स ये भी आ रही हैं कि पीके आजकल अपनी एक फीमेल फ्रेंड ही रह रहे हैं।

इस खबर के आते ही कपल के फैंस काफी निराश भी हुए हैं। दोनों को एक साथ लोग खूब पसंद करते थे। लेकिन अब इस जोड़े के अलग होने पर लोग सोशल मीडिया पर भी अपना दुःख ज़ाहिर कर रहे हैं। फिलहाल पीके अपनी फीमेल फ्रेंड के साथ रह रहे हैं और लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story