CID Season 2: CID सीजन 2 की रिलीज डेट का खुलासा, इस दिन से आएगा सोनी टीवी पर

CID Season 2 Release Date: CID सीजन 2 को को लेकर नया अपडेट सामने आ चुका है, जिसे सुन CID लवर्स खुशी से उछल पड़ेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Sep 2024 9:45 AM GMT
CID Season 2 Release Date
X

CID Season 2 Release Date

CID Season 2 Release Date: सोनी टीवी का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला शो CID अपने नए सीजन के साथ लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जी हां! कुछ हफ्तों पहले ही खबर आई थी कि CID ka दूसरा सीजन आने वाला है, लेकिन कब तक आयेगा, इसकी जानकारी नहीं मिली थी, लेकिन अब CID सीजन 2 को को लेकर नया अपडेट सामने आ चुका है, जिसे सुन CID लवर्स खुशी से उछल पड़ेंगे। आइए फिर अपने इस आर्टिकल में आपको आगे बताते हैं कि CID का नया सीजन कब से टीवी पर शुरू होगा।

नवंबर महीने में शुरू होगा CID का दूसरा सीजन (CID Season 2 Release Date)

सोनी टीवी पर आने वाला क्राइम ड्रामा शो "CID" दर्शकों का पसंदीदा शो था, जी हां! इस शो की तगड़ी फैन फॉलोइंग थी, यहां तक की है, क्योंकि आज भी बहुत से फैंस CID के पुराने एपिसोड देखते हैं। यह एक ऐसा शो था, जो हर ऐज ग्रुप के लोगों को पसंद था, बच्चों से लेकर बड़ों और बुजुर्ग सभी इसे पसंद करते थे। 20 सालों तक लगातार इस शो ने दर्शकों का मनोरंजन किया और जब शो के बंद होने की खबरें आईं थीं तो दर्शकों को गहरा झटका लगा था। लेकिन अब CID (CID Season 2 Promo) अपने अगले सीजन के साथ वापसी कर रहा है, ये खबर सुन फैंस बेहद एक्साइटेड हो चुके हैं, क्योंकि वे पिछले 6 सालों से CID के नए सीजन की मांग कर रहे थे।


वहीं अब CID सीजन 2 की टेलीकास्ट डेट (CID 2 Telecast Date) का भी खुलासा हो चुका है। CID 2 को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट (CID 2 Latest Update) के मुताबिक नया सीजन नवंबर महीने में शुरू होगा, जी हां! इस शो में दया का किरदार निभाने वाले अभिनेता ने खुद रिवील किया है। उन्होंने बताया कि ये सच है कि सीआईडी नए सीजन के साथ वापस आ रहा है, वो भी पुरानी कास्ट के साथ ही। वहीं शूटिंग के बारे में बताएं अक्टूबर के मध्य से शो की शूटिंग शुरू होगी और नवंबर महीने में यह शो सोनी टीवी पर ऑन एयर होगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story