Spirit Release Date: प्रभास की फिल्म स्पिरिट की रिलीज डेट की घोषणा, इस दिन करेंगे संदीप रेड्डी वांगा

Spirit Movie Release Date: प्रभास की अगली फिल्म जानवर मूवी के डायरेक्टर Sandeep Reddy Vanga के साथ है, जिसको रिलीज डेट की घोषणा इस खास अवसर पर करेंगे संदीप

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 1 July 2024 9:27 AM GMT
Prabhas Upcoming Movie Spirit Release Date, Cast
X

Spirit Movie Release Date

Prabhas Upcoming Movie Spirit Update: बाहुबली के किरदार से घर-घर में छाने वाले प्रभास की अपकमिंग फिल्म Spirit इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। जबसे से इस फिल्म (Spirit Movie) का अनाउंसमेंट हुआ है,तबसे प्रभास के फैंस प्रभास की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। एनिमल फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) एक बार फिर से एक्शन थ्रिलर फिल्म (Spirit Movie) दर्शकों के बीच लेकर आ रहे है और उनकी ये फिल्म बाहुबली यानि प्रभास के साथ है। संदीप वांगा रेड्डी का हालहि में एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें संदीप वांगा रेड्डी ने फिल्म को लेकर एक अनाउंसमेंट किया है। चलिए जानते हैं प्रभास की फिल्म स्पिरिट से जुड़ी कुछ अहम जानकारी

प्रभास की फिल्म स्पिरिट पर आया अपडेट ( Prabhas Spirit Movie Update In HIndi)

बहुत समय से ऐसी खबरें आ रही थी कि Sandeep Redd Vanga) प्रभास के साथ Spirit Movie पर काम कर रहे हैं। जिसको लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। जिनके अनुसार जानवर मूवी के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) अपने अगले प्रोजेक्ट के रिलीज डेट की घोषणा प्रभास (Prabhas) के साथ 23 अक्टबर 2024 (Prabhas Birthday) को प्रभास के जन्मदिन के दिन एक ऑडियो के माध्यम से कर सकते हैं। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो प्रभास के जन्मदिन के अवसर पर यानि 2े3 अक्टूबर को ही पता चलेगा।

कब शुरू होगी स्पिरिट की शूटिंग (Spirit Movie Shooting Start Date In Hindi)-

संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म Spirit की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। खबरों कि माने तो फिल्म की शूटिंग नवंबर-दिसंबर तक शुरू होगी। अभी केवल संदीप वांगा रेड्डी (Sandeep Bhagha Reddy) इस फिल्म की कहानी को लेकर प्रभास से चर्चा कर रहे है और उन्होंने हाँ भी कर दिया है। जैसे ही उनको टाइम मिलेगा वो फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

प्रभास की फिल्म स्पिरिट कब रिलीज होगी (Spirit Movie Prabhas Release Date)

प्रभास की फिल्म स्पिरिट (Spirit Movie) कब रिलीज (Spirit Movie Release Date) होगी इसको लेकर अभी तक किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है लेकिन खबरों कि माने तो 2025 तक (Spirit Movie Kab Aayegi) ये फिल्म रिलीज हो जाएगी।

स्पिरिट फिल्म कास्ट (Spirit Movie Cast)

संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म स्पिरिट (Spirit Movie) में मुख्य किरदार में प्रभास (Prabhas) नजर आएंगे ये तो कंफर्म है लेकिन इनके अलावा इस फिल्म में और कौन-कौन से एक्टर व एक्ट्रेसेस नजर आएंगे। इसके बारे में अभी नहीं बताया गया है।

प्रभास की फिल्म स्पिरिट बजट (Spirit Movie Budget)

गलाटा प्सस यूट्यूब चैनल के बरद्वाज रंगन से बात करते हुए, संदीप ने दबाव से निपटने पर प्रतिक्रिया व्यक्ति की, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह बजट (Spirit Movie Prabhas Budget) के बारे में भी चिंतित है, तो फिल्म निर्माता ने कहा कि-मुझे फिल्म के बजट को लेकर किसी प्रकार की चिंता नहीं है। प्रभास और हम साथ में काम करके बजट आराम से वसूल कर लेंगे। यदि टीजर, ट्रेलर व गाना सब सही रहा तो हम ओपनिंग डे पर ही 150 करोड़ रूपए (Spriti Movie Box Office Collection Day 1) तक वसूल सकते है। खबरो कि माने तो प्रभास की फिल्म Spriti का कुल बजट 300 प्लस बताया जा रहा है, जोकि अपने आप में ही एक भारी-भरकम बजट है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story