×

Tarak Mehta Ka Ooltah Chasma: शो में गोली ने जेठालाल का बनाया मजाक, देखें रिटेन अपडेट्स

पिछले एपिसोड में बापूजी ने सभी को थैंकफुलनेस का पाठ पढ़ाया था। वहीं अपने अगले एपिसोड में बापूजी अखबार पढ़ते हैं और सोचते हैं कि सारी खबरें खराब क्यों होती हैं।

Anushka Rati
Published on: 25 Aug 2022 12:38 AM GMT
Tarak Mehta Ka Ooltah Chasma: शो में गोली ने जेठालाल का बनाया मजाक, देखें रिटेन अपडेट्स
X

Tarak Mehta Ka Ooltah Chasma Show (image: social media)

Tarak Mehta Ka Ooltah Chasma Show: पिछले एपिसोड में बापूजी ने सभी को थैंकफुलनेस का पाठ पढ़ाया था। वहीं अपने अगले एपिसोड में बापूजी अखबार पढ़ते हैं और सोचते हैं कि सारी खबरें खराब क्यों होती हैं। भूख लगने के कारण वह वास्तव में चिरचिड़े हो जाते हैं और जेठालाल को फोन लगाते हैं। जिसके बाद जेठालाल दौड़ता हुआ आता है और उनसे पूछता है कि क्या हुआ तब बापूजी उससे पूछते हैं कि नाश्ता अभी तक क्यों नहीं आया। जेठालाल बताता है कि कोमल नाश्ता भेज रही है। बापूजी उसे कोमल को बुलाने और नाश्ता करने के लिए कहते हैं क्योंकि वह बहुत भूख लगी रहती है। जेठालाल कोमल को फोन करता है और वह बताती है कि गोली 5 मिनट में नाश्ता लेकर आ जाएगी। वहीं जेठालाल बापूजी को इसकी खबर देता है और पूजा करने चला जाता है।

थोड़ी ही देर बाद वह गोली को बैग के साथ देखता है और सोचता है कि वह आखिरकार आ रही है। वहीं गोली बैठ जाती है और एक डिब्बा खोलने लगती है। जेठालाल उस पर चिल्लाता है और उसे ऊपर आने के लिए कहता है क्योंकि वह खाना गोली उनके लिए लेकर आती है। वहीं बापूजी वाशरूम में जाते हैं। गोली आती है और जेठालाल को बक्सा देने से हिचकिचाती है। जेठालाल सोचता है कि क्या गोली ने रास्ते में खाना खा लिया। वह डिब्बा खोलता है और एक कचौरी और एक ढोकला देखकर चौंक जाता है। वह गोली से पूछता है कि उसने इसे क्यों बचाया और पूछा कि उसने उनका खाना क्यों खाया। गोली बताती है कि उसकी नाक में खाने की खुशबू आ रही थी और उसने डिब्बा खोल दिया और खाना देख से उसकी आंखों में चमक और मुंह में पानी आने लगी, पर मेरे दिमाग ने यह बताया कि यह उनका खाना है लेकिन मेरा दिल चाहता था कि वह खाना मैं खाऊं।

जिसके बाद जेठालाल उसे गुस्से से देखता है। बापूजी आते हैं और नाश्ता परोसने के लिए कहते हैं। वहीं जेठालाल कहता है कि वह खुद ही खाना लेने जाएगा। बापूजी उससे पूछते हैं कि क्या वह कोमल का खाना नहीं खाना चाहता। तभी गोली एक और लंच खोलती है और जेठालाल से पूछती है कि क्या वह नहीं खाएगा और ये कहते हुए वो हंसती है। वहीं गोली बापूजी से कहती है कि उसने जेठालाल के साथ प्रैंक किया था। जिसके बाद वे दोनों एक साथ नाश्ता करते हैं। वहीं नाश्ता करने के बाद जेठालाल नीचे जाता है और भिड़े से मिलता है, जहां पोपटलाल अपनी बालकनी से भिड़े पर चिल्लाता रहा होता है और बताता है कि पानी रुक गया है। जिसके बाद हाथी इसकी शिकायत सोसायटी ऑथोरिटी से करता है।

बता दें कि, इस एपिसोड को चैनल के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा चुका है और ऐसे ही अपने फेवरेट सीरियल्स के रिटेन अपडेट्स के लिए जुड़े रहे हमारे साथ और न्यूस्ट्रैक के आर्टिकल्स पढ़ते रहें।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story