×

आमिर की बिटिया का ये वीडियो, इंटरनेट पर तेजी से हुआ वायरल

इरा खान को तो आप जानते ही होगें। जीं हां हम बात कर रहें है आमिर खान की लाडली बेटी की। इरा खान सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अभी उन्होंने रिसेंट में ही अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 18 Jun 2023 4:25 AM GMT
आमिर की बिटिया का ये वीडियो, इंटरनेट पर तेजी से हुआ वायरल
X
Era khan

मुंबई : इरा खान को तो आप जानते ही होगें। जीं हां हम बात कर रहें है आमिर खान की लाडली बेटी की। इरा खान सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अभी उन्होंने रिसेंट में ही अपने वर्कआउट सेशन का एक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में इरा एक रॉड से लटक कर वर्कआउट करते दिखाई दे रही हैं।

यह भी देखें... भूकंप से हिला भारत! रहें सावधान, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

आमिर की लाडली ने किया वर्कआउट

इसके साथ ही एक लाठी जो इरा के वर्कआउट में बैरियर का काम कर रहा है, उस लाठी को अपने पैरों से बार-बार क्रॉस कर रही हैं। लेकिन देखते ही देखते वो जमीन पर भी गिर जाती हैं। बता दें इरा ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि उप्स मैं ठीक हूं। इरा का यह वर्कआउट सेशन मजेदार है।

आपको बता दें कि इससे कुछ समय पहले भी इरा ने अपनी ग्लैमरस फोटोज के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। इन फोटोज में इरा खान का लुक बेहद जबरदस्त और बिल्कुल अलग था। लेकिन इरा की ये सारी फोटोज किसी फोटोशूट है।

मिली जानकारी के अनुसार, इरा बहुत जल्द ही डायरेक्टोरियल डेब्यू करने वाली हैं। मिली रिपोर्टस की मानें तो इरा थ‍िएटर प्रोडक्शन से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रही हैं। उनके प्ले का नाम यूरीपीडस मेडीया है। ये प्ले किसी ग्रीक ट्रेजडी पर आधारित है।

यह भी देखें... कश्मीर से बड़ी खबर: सेना पर गोलाबारी करने वाले 3 आतंकियों का हुआ ये हाल

आने वाले इस प्ले को देश के कुछ चुनिंदा शहरों में दिखाया जाएगा। बता दें कि इस प्ले का प्रीमियर इसी साल दिसंबर में रखा गया है। अभी हालंहि में इरा ने इस प्ले में हेजल कीच के लीड रोल में होने की अनाउंसमेंट भी की थी।

आमिर खान ने भी बेटी इरा के इस इंटरेस्ट के बारे में कहा था कि इरा फिल्म इंडस्ट्री में आने की इच्छुक हैं लेकिन उन्हें फिल्म मेकिंग से लगाव है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story