ये हैं टॉप 10 PORN STARS, कोई चलाती थी रेस्टोरेंट तो कोई MBA पास

लखनऊ: पोर्न स्टार जिनकी खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी होती है। एक पोर्न स्टार ने  बॉलीवुड में अपनी जगह भी बना ली है। वो सनी लियोन है। बाहर के देशों में इनका ट्रेंड है लेकिन इंडिया में इन्हें अच्छी दृष्टि से नहीं देखा जाता है। छुपे तौर पर इसका फैशन इंडिया में भी चल रहा है। इसमें कोई शक नहीं कि पहली ही नजर में आपको इनसे प्यार हो जाएगा! इनकी खूबसूरत आंखें, इनके गुलाबी होंठ आपका मन मोह लेंगे। आपको हम दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत पॉर्न स्टार के बारे में बताने जा रहे  है जिसने दुनिया को अपनी सुंदरता का कायल बना रखा है।

FF

सनी लियॉन
खूबसूरती की बात हो रही हो और हमारी सबकी प्यारी सनी लियॉन  की बात न हो कैसे संभव हो सकता है ।ये बॉलीवुड में भी दावेदारी पेश कर रही है। इनकी सुंदरता का हर कोई दीवाना है।

 

फाइल फोटो
फाइल फोटो

जॉर्जिया जोन्स
सभी लोग यही सोचते हैं कि पोर्न स्टार्स सेक्सी होते हैं और कोई ये नहीं सोचता कि वे खूबसूरत भी होते हैं। इनको देखकर आप आप सबको सोचने पर मजबूर कर देंगी।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

साशा ग्रे
सबकी पसंद साशा ग्रे को दुनिया की सबसे खूबसूरत पोर्न स्टार माना जाता हैं। साशा ग्रे ऐसी खूबसूरती कि मालकिन हैं जो परियों को भी शर्माने में मजबूर कर दे और सबसे अच्छी बात है कि ये महज़ 26 साल की हैं।

a

आसा अकिरा
इनका संबंध अमरीका-जापान से हैं। 19 साल की उम्र में इन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में अपने पैर जमाए और आज 30 साल की उम्र में इनकी खूबसूरती बिलकुल भी कम नहीं हुई है।

hhhhhh

लेक्सी बेल
इनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं। वे 18 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री में आईं और आज 27 साल की उम्र में भी वैसी खूबसूरत है। पारिवारिक परिस्थितियों की वजह से इस व्यवसाय आना पड़ा।

फाइल फोटो
फाइल फोटो
एश्लिन ब्रूक
अमेरिका में जन्मी ये एक डांसर, मॉडल और पोर्न स्टार हैं। इनकी खूबसूरती को देखकर सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि ये लड़की पोर्न इंडस्ट्री क्यों बनी?

CB

 एलिक्स लिंक
26 साल की इस लड़की ने  पहले डिजिटल मार्केटिंग में एमबीए किया, फिर पोर्न स्टार बन गई। न्यूयॉर्क में रहने वाली एलिक्स लिंक पोर्न स्टार बनने से पहले वो दो साल तक सोशल मीडिया कंसल्टेंसी और पीआर फर्म में जॉब कर चुकी है।

 

फाइल फोटो
फाइल फोटो

स्टोया
इनको देखकर आप आह भरने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। इनसे आपको पहली नजर का प्यार जरूर हो जाएगा

स्किन डायमंड
जैसा नाम वैसा चेहरा। डायमंड की तरह खूबसूरत भी है। इस इंडस्ट्री में  उनकी बहुत डिमांड है।
llfkl
मिया खलीफा
हिस्ट्री में स्नातक खलीफा पहले फ़ास्ट फ़ूड रेस्टोरेंट में काम करती थी। फ्लोरिडा में रहने वाली मिया ने एक अमेरिकी युवक से फरवरी 2011 में शादी कर ली।उसके बाद इस व्यवसाय में आई। अब वह इस व्यवसाय को छोड़ना चाहती है, क्योंकि उसके परिवार वाले और उसके देश वाले भी इस व्यवसाय से नफरत करते हैं।