×

Liger Movie Release: विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर हुई रिलीज, जानिए बॉक्स ऑफिस पर कितने मिले नम्बर

Liger Movie Release: पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित विजय देवरकोंडा की मच अवेटेड पैन इंडिया फिल्म लाइगर आज 25 अगस्त को दुनिया भर में रिलीज हो गई है। जानिए फिल्म को लेकर लोगों की प्रतिक्रियां।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Aug 2022 4:48 AM GMT
Liger Movie Released
X

Liger Movie Released (Image Credit-Social Media)

Liger Movie: विजय देवरकोंडा की पहली पैन इंडिया फिल्म, लिगर आज यानि 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है।फिल्म का प्रमोशन काफी ज़ोरो शोरो से हुआ था जिसके बाद काफी चर्चा में भी थी। पुरी जगन्नाथ की फिल्म लाइगर को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज था। वहीँ इस फिल्म को लेकर मेकर्स की जो उम्मीद थी फिल्म ने ओपनिंग में वैसा ही प्रदर्शन किया है। आइये जानते हैं कि फ़िल्म को लेकर क्या अपडेट सामने आया है।

विजय देवरकोंडा की मच अवेटेड फिल्म लाइगर हुई रिलीज़

पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित विजय देवरकोंडा की मच अवेटेड पैन इंडिया फिल्म लाइगर आज 25 अगस्त को दुनिया भर में रिलीज हो गई है। निर्माताओं ने ज़बरदस्त तरीके से फिल्म का प्रमोशन किया और इसको लेकर प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी। ट्रेलर से लेकर गानों तक, हर प्रमोशन स्टफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। वहीँ इस फिल्म की रिलीज़ से पहले से ही फिल्म के हीरो यानि विजय देवरकोंडा को लेकर पैन इंडिया में क्रेज का माहौल था। गौरतलब है कि इस फिल्म में विजय के साथ लीड रोल में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडेय नज़र आएँगी।

विजय देवरकोंडा को नानी, चिरंजीवी ने दी शुभकामनाएं

फिल्म की रिलीज से पहले, नानी ने विजय और टीम को शुभकामनाएं भेजीं। उन्होंने लिखा "अगस्त तेलुगू सिनेमा और हमारे दर्शकों के लिए एक अद्भुत महीना रहा है। # बिम्बिसरा # सीताराम # कार्तिकेय 2 टीमों को बड़ी बधाई प्रिय @TheDeverakonda और @purijagan सर को एक धमाके के साथ महीने का अंत करने के लिए शुभकामनाएं। #Liger।"



वहीँ दूसरी ओर, चिरंजीवी ने कहा, " ये फिल्म आप सभी को काफी पसंद आएगी ! नॉकआउट पंच देखने के लिए ज़रूर जाइये !!" इसके साथ ही चिरंजीवी ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ VD और पुरी हैं और ये फिल्म गॉडफादर के सेट की तस्वीर है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story