×

KGF 2 Box Office Collection Day 6: फिल्म लगातार तोड़ रही है कई रिकॉर्ड, हिंदी ऑडियंस के बीच भी धमाल जारी

शांत नील निर्देशित फिल्म KGF Chapter 2 ने लगातार देश भर में धूम मचाई है और फिल्म ने जहाँ वीकेंड में कमाल दिखाया वहीँ इसका प्रदर्शन साप्ताहिक दिनों में भी ज़बरदस्त रहा है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 20 April 2022 8:21 AM GMT
KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 6
X

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 6 (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 6: प्रशांत नील निर्देशित फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF Chapter 2) ने लगातार देश भर में धूम मचाई है और फिल्म ने जहाँ वीकेंड में कमाल दिखाया वहीँ इसका प्रदर्शन साप्ताहिक दिनों में भी ज़बरदस्त रहा है।

इतना ही नहीं यश स्टारर फिल्म 'केजीएफ 2' अब हिंदी में देश की सबसे तेज 200 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म बन चुकी है। पहले पांच दिनों में ही सारी भाषाओं के संस्करणों को मिलाकर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 429.30 करोड़ रुपये कमा लेने वाली फिल्म 'केजीएफ 2' फिल्म ने साप्ताहिक दिनों सोमवार और मंगलवार को भी अपना क्रेज बरकरार रखा है। साथ ही आपको बता दें कि फिल्म की मंगलवार को हुई करीब 39 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ही अब फिल्म ने 500 करोड़ की कुल कमाई (ग्रॉस) का आंकड़ा भी पार कर लिया है। और अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 545 करोड़ रुपये तक पहंच गया है।

फिल्म ने जहाँ वीकेंड पर शानदार कमाई की वहीँ इसे बरकरार रखते हुए हिंदी में अपनी रिलीज के छठे दिन करीब 21 करोड़ रुपये की कमाई की है। वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म ने 20 करोड़ रुपये का अकड़ा पार किया जो फिल्म के लिए एक बड़ी बात है। फिल्म के हिंदी में अभी तक की कमाई की अगर हम बात करें तो ये अकड़ा 240 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है।

आपको बता दें कि फिल्म 'केजीएफ 2' ने रिलीज के छठे दिन अपनी मूल भाषा कन्नड़ में करीब छह करोड़ रुपये कमाए और फिल्म की कन्नड़ की कमाई करीब 86 करोड़ रुपये तक पहुंच गई। तेलुगू और तमिल में भी फिल्म ने मंगलवार को करीब इतनी ही कमाई की है। फिल्म का तेलुगू में पहले छह दिनों का कलेक्शन करीब 97 करोड़ रुपये और तमिल में करीब 47 करोड़ रुपये हो चुका है। मलयालम में भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने मंगलवार को केरल में करीब 4.50 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए अपना कलेक्शन 35 करोड़ रुपये के पार पहुंचा दिया है।

फिल्म 'केजीएफ 2' का क्रेज हिंदी दर्शकों में काफी ज़्यादा देखने को मिल रहा है। इस फिल्म ने हिंदी दर्शकों के बीच बाहुबली -2 को भी फेल कर दिया है। फिलहाल फिल्म मेकर्स को ये लग रहा है कि ये फिल्म आरआरआर की तरह 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story