×

Rewa MP News: रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा का फिर एक बार टॉयलेट साफ करते वीडियो वायरल

Rewa MP News: अक्सर अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा अपने स्वच्छता अभियान को लेकर फिर सुर्खियों में है।

Network
Newstrack Network
Published on: 23 Sep 2022 10:10 AM GMT
X

भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा द्वारा टॉयलेट सफाई का वीडियो वायरल: Video- Newstrack

Rewa MP News: अक्सर अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले रीवा से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा (BJP MP Janardan Mishra) अपने स्वच्छता अभियान (Swachh Bharat Mission) को लेकर फिर सुर्खियों में है। रीवा सांसद का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे वो एक स्कूल के गंदे टॉयलेट को हाथों से साफ करते नजर आ रहे हैं। उन्हें इस तरह से सफाई करने का वीडियो अपने सोशल मीडिया (social media) में भी पोस्ट किया है जो काफी सुर्खियों में है।

रीवा के भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा अक्सर सुर्खियों में रहते है चाहे वो उनके किसी विवादित बयान को लेकर हो या फिर सफाई अभियान को लेकर हो। रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा एक टॉयलेट की हाथों से सफाई करके फिर सुर्खियों में है। और उनका इस तरह से सफाई करने का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे वो मग्घे से पानी डाल डालकर टॉयलेट को अपने हाथों से रगड़ कर साफ कर रहे है।

वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल होने गए हुए थे

दरअसल, यह वीडियो रीवा जिले (Rewa District) के खटखरी का है जहां पर रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा पार्टी द्वारा चलाए जा रहे सेवा पखवाड़ा के तहत युवा मोर्चा के द्वारा बालिका विद्यालय खटखरी में आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल होने गए हुए थे। वृक्षारोपण (tree planting) कार्यक्रम के बाद जब उन्हें इस बात का पता चला कि विद्यालय का टॉयलेट काफी गंदा है जिसके चलते इसका उपयोग करने में काफी परेशानी होती है।

सांसद जनार्दन मिश्रा ने हाथों से ही टॉयलेट को रगड़-रगड़ कर साफ किया

उसके बाद उन्होंने बिना ब्रश का इंतजार किए ही बाल्टी में पानी लेकर हाथों से ही टॉयलेट को रगड़-रगड़ कर साफ करके चमका दिया। इस काम में उन्होंने किसी की मदद नही ली और पूरी निष्ठा के साथ काम को अंजाम दिया। यह देख सब चौक गए सांसद ने स्वच्छ भारत का संदेश देते हुए लोगों को सफाई रखने की नसीहत दी। उनका इस तरह का सफाई करने का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story