बेबी बंप के साथ दौड़ी महिला: 5 सेकेण्ड में पूरी की रेस, नजारा देख लोग रह गए दंग

अक्सर हमने देखा है कि गर्भवती महिलाओं को लोग ज्यादा काम करने से मना किया जाता है। उन्हे कोई तकलीफ ना हो इसके लिए इन दिनों में उनसे कोई बड़ा काम नहीं कराया जाता। लेकिन हाल ही में एक ऐसा विडियो सामने आया है, जिसे देख कर आप भी दंग रह जाएंगे।

pregnant women

pregnant women (file pic )

अक्सर हमने देखा है कि गर्भवती महिलाओं को लोग ज्यादा काम करने से मना किया जाता है। उन्हे कोई तकलीफ ना हो इसके लिए इन दिनों में उनसे कोई बड़ा काम नहीं कराया जाता। लेकिन हाल ही में एक ऐसा विडियो सामने आया है, जिसे देख कर आप भी दंग रह जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता हैं।

9वें महीने में दौड़ महिला ने किया हैरान

यूट्यूब पर एक गर्भवती महिला का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसने अपने 9वें महीने में 8 मिनट में एक मील की दौड़ पूरी करती लेकिन इस महिला ने इस रेस को मात्र 5.25 सेकेण्ड में पूरा किया।

लगी थी इतने पैसे की शर्त

आपको बता दें, इस विडियो को सगरे करने वाला इंसान माइकल मायर्स हैं, और यह महिला उनकी पत्नी। माइकल मायर्स ने अपनी पत्नी को एक चैलेंज दिया था की वह इस रेस को 8 मिनट में पूरा कर के दिखाए। लेकिन महिला ने अपने 9वें महीने में मात्र 5.25 सेकेण्ड में ही पूरा कर लिया। इस शर्त के मुताबिक माइकल ने 100 डालर की शर्त लगाईं थी। जो वो हार गया। प्रेगनेंसी के आखरी दिनों में भी महिला ऐसे दौड़ रही है मानों उनके पेट में बच्चा है ही नहीं। इतनी फुर्ती, और तेज़ दौड़ कर उन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

यह भी पढ़ें…पेट्रोल-डीजल का बढ़ा संकट: आज बंद हो सकते हैं कई पंप, ये है बड़ी वजह

यूजर ने दिया रिएक्शन

इस विडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया शेयर की हैं। एक यूजर ने लिखा कि वो गर्भवती नहीं हैं पर फिर भी इतनी तेज नहीं दौड़ पाते। वही एक और यूजर ने लिखा- इस महिला को आयरन लेडी कह दिया।

यह भी पढ़ें-सोनिया का एलान: कांग्रेस करेगी बड़ा आंदोलन, केंद्र सरकार के खिलाफ ये होगा बड़ा मुद्दा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App