आईआईटी भुवनेश्वर की छात्रा ने पांचवीं मंजिल से कूद कर दे दी जान, मचा हड़कंप

Odisha: बताया जा रहा है कि आईआईटी भुवनेश्वर में बीटेक थर्ड ईयर की छात्रा कृतिका राज देर रात एडमिनिस्ट्रेटिव बिल्डिंग की 5वीं मंजिल से कूद गई। पुलिस छात्रा के सुसाइड के मामले को लेकर जांच में जुट गई।

Network
Newstrack Network
Published on: 4 Sep 2024 9:49 AM GMT
Odisha ( Pic- Social- Media)
X

Odisha ( Pic- Social- Media) 

Odisha: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (आईआईटी), भुवनेश्वर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां मंगलवार देर रात बीटेक थर्ड ईयर की छात्रा कृतिका राज (23) ने हॉस्टल की छत से कूदकर सुसाइड कर लिया। पुलिस शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का मामला मान रही है।

फिलहाल अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और छात्रा के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। आईआईटी भुवनेश्वर की 23 वर्षीय छात्रा कृतिका राज दिल्ली की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि देर रात कृतिका एडमिनिस्ट्रेटिव बिल्डिंग की छत से कूद गई। इससे वहां हड़कंप मच गया। तत्काल अन्य छात्रों ने उसे आईआईटी कैंपस के हॉस्पिटल में भर्ती कराया। बाद में उसे कैपिटल हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कृतिका राज आईआईटी के प्रशासनिक भवन की पांचवीं मंजिल से गिरी थी। आईआईटी भुवनेश्वर ने एक बयान में कहा, मंगलवार रात लगभग 11 बजे, एक छात्रा प्रशासनिक भवन की पांचवीं मंजिल से गिर गई, जिसमें लाइब्रेरी भी है। पुलिस को तत्काल इसकी सूचना दी गई और मामले की जांच की जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए खुर्दा जिला मुख्यालय अस्पताल भेजा। इस घटना के बाद पूरे कैंपस में शोक की लहर छा गई है। वहीं पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है ताकि छात्रा की मौत के पीछे की वजहों का पता लगाया जा सके।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story