×

Ananya Panday की बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाई खलबली

Ananya Panday Latest Photos: अनन्या पांडे ने हाल फिलहाल ही में अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके फैंस दीवाने बन चुके हैं।

Ananya Panday Latest Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "खो गए हम कहां" को लेकर खूब वाहवाही लूट रहीं हैं। इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ ही सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। "खो गए हम कहां" को दर्शकों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है तो इसकी खुशी में हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई थी, जहां अनन्या बेहद ही हॉट लुक में नजर आईं। अनन्या ने उसी आउटफिट में सोशल मीडिया पर भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस पानी-पानी हो गए हैं।

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में अनन्या ने दिखाई दिलकश अदाएं

अनन्या पांडे ने हाल फिलहाल ही में अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके फैंस दीवाने बन चुके हैं। अनन्या पांडे उन तस्वीरों में ब्लैक कलर की शॉर्ट ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने दिखाई दे रहीं हैं, जिसमें वह एक से एक किलर पोज दे रहीं हैं। यकीनन अनन्या पांडे की इतनी हॉट तस्वीरों को देख उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर का भी बुरा हाल हो गया होगा, क्योंकि फैंस तो अनन्या की इन दिलकश अदाओं पर मर मिटे हैं, और खूब प्यार लुटा रहें हैं।

अनन्या पांडे की हर एक अदा पर दिल हार बैठे फैंस

अनन्या पांडे की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को देखने के बाद, फैंस की धड़कने तेज हो गईं हैं, वे सब जमकर कमेंट्स कर अनन्या के हॉटनेस की तारीफ कर रहें हैं। वहीं कुछ फैंस तो उनकी हर एक अदा पर अपना दिल हार बैठे हैं, अनन्या जिस तरह से तस्वीरों में पोज पे पोज देते दिख रहीं हैं, वह उनकी तस्वीरों को दोगुना हॉट बना रहा है। कोई उन्हें हॉट, तो किसी ने ग्लैमरस, तो किसी ने उन्हें फायर कहा है, इसी तरह फैंस के तमाम कमेंट्स आ रहें हैं।

"खो गए हम कहां" को मिल रही खूब तारीफें

अनन्या पांडे की फिल्म "खो गए हम कहां" फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड एक्टर्स और क्रिटिक्स ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है। अनन्या, सिद्धांत और आदर्श की इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.