Photo Gallery

अमर शहीद हेमू कालानी की 78 वी शहीदी दिवस पर नाका हिंडोला चौराहे पर प्रतिमा का अनावरण कानून मंत्री ब्रजेश पाठक व संयुक्ता भाटिया ने किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क सुरक्षा माह(21 जनवरी से 20 फरवरी 2021 तक)के शुभारंभ के अवसर पर परिवहन विभाग की रु 55.70 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण किया और झंडा दिखाकर विंटेज कार रैली और पुलिस विभाग की बाइक रैली को रवाना किया।

समाजवादी पार्टी कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेसवार्ता की इस मौक़े पर कई पार्टी के नेता समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। इसके बाद समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक साथ पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात की।

लखनऊ विश्वविद्यालय में राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने प्रदेश के समस्त विश्वविद्यालय और ICC के अध्यक्ष एवं सदस्यों को सम्बोधित किया।

यूपी की 12 सीटों पर होने वाले विधान परिषद चुनाव के लिए भाजपा के सभी 10 उम्मीदवारों ने सोमवार को नामांकन दाखिल कर दिया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

6000 के आस पास महिला अभ्यर्थी भर्ती रैली होंगी शामिल, कुल 6000 महिला अभियार्थी भर्ती परीक्षा के लिए हुई थीं शॉर्टलिस्ट।

UP MLC Election 2021: BJP प्रत्याशियों का नामांकन, तस्वीरों में देखें जोश

यूपी में राजभवन का घेराव करने जा रहे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और एमएलसी दीपक सिंह गिरफ्तार. सीएलपी लीडर आराधना मिश्रा मोना को उनके घर मे नजरबंद किया गया. फार्म बिल्स के खिलाफ राजभवन घेराव करने जा रहे थे कांग्रेसी नेता.

क्रिसमस का त्यौहार पूरी दुनिया में हर समुदाय के लोग मनाते हैं। क्रिसमस प्रेम, श्रद्धा, संता क्लॉज, तोहफों, केक और शुभकामनाओं का पर्व है। क्रिसमस के मौक़े पर लखनऊ के पार्कों में लोग मस्ती करते नज़र आये और लखनऊ के चिड़ियाघर में लोगों की भारी उमड़ी जमा हुई।

क्रिसमस प्रेम, श्रद्धा, संता क्लॉज, तोहफों, केक और शुभकामनाओं का पर्व है। क्रिसमस की पूर्व संध्या पर लखनऊ के बाज़ार में सेल्फ़ी लेते और कैथ्रेडल चर्च में कैंडल जलाते लोग नजर आये।