Photo Gallery

भीम आर्मी पार्टी के कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन, हाथरस मामले में नाराज कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश विधानसभा के सामने डाला कूड़ा

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा शहर में बलात्कारियों के पोस्टर लगवाए जाने के आदेश के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के उन नेताओं के पोस्टर लगाए जिन पर बलात्कार का आरोप है। जिसके बाद इन पोस्टर को पुलिस ने फाड़ दिया।

उत्तर प्रदेश के जनपद हाथरस में हुए गैंगरेप पीड़िता को न्याय दिलाने व दोषियों को सजा दिलाने की मांग को लेकर राजधानी लखनऊ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

राज भवन स्थित मंत्री बृजेश पाठक के आवास पर कैसरबाग मछली मंडी व वाल्दा कॉलोनी के तोड़े जाने के विरोध में स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया।

हाथरस गैंगरेप पीड़िता कुमारी मनीषा बाल्मीकि को न्याय दिलाने की मांग को लेकर नगर निगम मुख्यालय पर भारतीय सफाई महासंघ के कर्मचारीयों ने धरना दिया और इस मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने किसान बिल के विरोध में लखनऊ के परिवर्तन चौक पर प्रदर्शन किया। पुलिस ने प्रदर्शन को रोकने के लिए प्रदर्शनकारियों सहित अजय कुमार लल्लू को गिरफ्तार किया ।

देश में हो रहे सरकारी निकायों के निजीकरण का विरोध प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के समर्थक कर रहे हैं। प्रसपा के समर्थकों ने निजीकरण के विरोध में जोरदार प्रदर्शन किया जिसको रोकने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

69 हजार शिक्षकों की भर्ती घोटाला को लेकर निशातगंज स्थित शिक्षा निदेशालय पर प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों पुलिस ने किया गिरफ्तार।।

लखनऊ में आज से शुरू हुआ विशेष अभियान। जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश और पुलिस आयुक्त सुजीत पांडे ने 1090 चौराहे से अभियान की शुरुआत की जिसके अंतर्गत 100 विशेष टीमें रवाना की गईं।

केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए किसान विरोधी बिल के विरोध में पंजाब सरकार में वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने कांग्रेस कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की।