×

Valentine Day Gifts: वैलेंटाइन डे पर बॉयफ्रेंड को क्या दें गिफ्ट, जानिए क्या देखकर खुश हो जायेंगे वो

Valentine Day Gifts : 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के अवसर पर अगर आप भी अपने बॉयफ्रेंड या हसबैंड को कोई तोहफ़ा देना चाहते हैं और आप कंफ्यूज़ हैं तो हम आपकी इस मुश्किल को आसान बना सकते हैं। आइये जानते हैं कैसे।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Feb 2024 11:10 AM GMT
Valentine Day Gifts
X

Valentine Day Gifts (Image Credit-Social Media)

Valentine Day Gifts: जैसे जैसे वैलेंटाइन डे नज़दीक आ रहा है आपको भी ये चिंता सता रही है कि आप अपने बॉयफ्रेंड या हसबैंड को ऐसा क्या उपहार दें जिसे देखते ही वो खुश हो जाएं। तो इसे लेकर अब आपको बिलकुल भी परेशान होने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि इसमें हम आपकी मदद करने वाले हैं। आइये जानते हैं इस 14 फरवरी आप उन्हें ऐसा क्या दे सकतीं हैं।

वैलेंटाइन डे पर बॉयफ्रेंड को क्या दें गिफ्ट

वेलेंटाइन डे की खरीदारी हमेशा से एक चुनौती की तरह होती है और अगर आपको अपने बॉयफ्रेंड या हसबैंड को कुछ देना है तो ये और भी ज़्यादा चुनौतीपूर्ण हो सकता है। क्योंकि पुरुषों के लिए खरीदारी करना बेहद कठिन काम होता है, लेकिन आप चिंता न करें - हम यहां उनके लिए सबसे अच्छे वेलेंटाइन डे गिफ्ट्स का पता लगाने में आपकी मदद करेंगे।

बियर्ड ग्रूमिंग किट




इस ग्रूमिंग किट के साथ उनकी दाढ़ी को वो अपग्रेड कर सकते हैं, फिर चाहे उनकी कितनी बड़ी या छोटी दाढ़ी क्यों न हो। वो जब इसे ट्रिम करने की सोचेंगे तो ये किट उनके काफी काम आएगी क्योंकि इसमें उन्हें उनकी बियर्ड के लिए कंडीशनर, शैम्पू, तेल, बाम, एक कॉम्ब, एक ब्रश और कैंची मिलेगी।

प्रीमियम कॉकटेल मेकर




यूँ तो शराब पीना सेहत के लिए सही नहीं है और आप उन्हें अक्सर इसके लिए टोकतीं भी होंगीं लेकिन उनको ये काफी पसंद आ सकता है। ये कॉकटेल मेकर कुछ ही समय में बस बटन दबाकर घर पर अपना पसंदीदा ड्रिंक बना सकता है।

पर्सनलाइज्ड टी-शर्ट




आप उन्हें एक पर्सनलाइज्ड टी-शर्ट भी गिफ्ट कर सकतीं हैं जिसमे आपकी और उनकी तस्वीर हो। जिसे देखकर वो काफी खुश हो सकते हैं।

स्मार्ट वाच



यूँ तो आज के समय में ज़्यादातर लोग स्मार्ट वाच पहन रहे हैं लेकिन घड़ी एक ऐसी चीज़ है जो अलग अलग समय पर भी लोग अलग तरह से पहनना पसंद करते हैं। मार्केट में इस समय इसके काफी बड़ी रेंज मौजूद हैं जिसमे आप कशुअल से लेकर स्पोर्ट्स तक सभी ऑप्शंस में से चुन सकतीं हैं।

लेदर जैकेट




आजकल मौसम थोड़ा ठंडा है वहीँ लेदर जैकेट का फैशन कभी ऑउटडेटेड नहीं होता। आप उन्हें एक स्मार्ट लुक वाली लेदर जैकेट भी गिफ्ट कर सकतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story