×

कौन है 12th Fail फेम विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर?

Vikrant Massey Wife: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी अपनी हालिया रिलीज फिल्म '12th Fail' को लेकर काफी चर्चा में है। आइए आज आपको उनकी पर्सनल लाइफ और उनकी वाइफ के बारे में बताते हैं।

Vikrant Massey Wife: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म '12th Fail' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। वहीं, फिल्म को आईएमडीबी इंडिया की लिस्ट में नंबर 1 पर रेट किया गया है। फिल्म में एक्टर की दमदार एक्टिंग देख हर कोई उनका दीवाना हो गया है। बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स विक्रांत मैसी की एक्टिंग और फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। वहीं, इस फिल्म के बाद से विक्रांत की पॉपुलैरिटी भी बहुत ज्यादा बढ़ गई है। फैंस उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी डिटेल्स जानने के लिए बेताब हैं, तो आइए आज हम आपको विक्रांत की पर्सनल लाइफ और उनकी वाइफ के बारे में बताते हैं।

कौन है विक्रांत मैसी की पत्नी?

विक्रांत मैसी की पत्नी का नाम शीतल ठाकुर है। उनका जन्म 13 नवंबर को हिमाचल प्रदेश धर्मशाला में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूलिंग चंडीगढ़ से की है। उसके बाद उन्होंने दिल्ली के कॉलेज से बीटेक किया है। कॉलेज के दिनों में शीतल फेमिना मिस हिमाचल का खिताब भी जीत चुकी हैं। शीतल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में मॉडलिंग से की थी, उन्होंने कई टीवी ब्रांड्स के लिए शूट भी किया है।

शीतल एक बेहतरीन पंजाबी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत साल 2016 में बंबूकाट से की थी। वहीं, शीतल ठाकुर कई वेब सीरिज में भी काम कर चुकी हैं, जिसमें ‘अपस्टार्ट्स’, ‘बृज मोहन अमर रहे’ और ‘छप्पड़ भार के’ जैसी सीरीज शामिल है।

कैसे शुरू हुई विक्रांत-शीतल की लव स्टोरी?

विक्रांत और शीतल की लव स्टोरी काफी फिल्मी है। जी हां...विक्रांत और शीतल की पहली मुलाकात वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के सेट पर हुई थी। शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार दोस्ती में बदल गई। दोनों ने लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया और अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा। इसके बाद साल 2017 में विक्रांत और शीतल ने अपने रिश्ते को अधिकारिक किया और कपल ने साल 2019 में सगाई कर ली। फिर साल 2022 में कपल शादी के बंधन में बंध गया था। बता दें कि शीतल प्रेग्नेंट हैं और बहुत जल्द कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।