×

Valentine's Day Gifts 2024: वैलेंटाइन्स डे पर अपनी गर्ल फ्रेंड को क्या दें ख़ास तोहफा, जानिए कुछ अलग और यूनिक गिफ्ट

Valentine's Day Gifts 2024: वैलेंटाइन्स डे पर अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कोई यूनिक गिफ्ट चाहते हैं तो इन ऑप्शंस पर एक नज़र डाल लें।

Shweta Srivastava
Published on: 31 Jan 2024 1:43 PM GMT
Valentines Day Gifts 2024
X

Valentine's Day Gifts 2024 (Image Credit-Social Media)

Valentine's Day Gifts 2024: फरवरी का महीना शुरू होते ही हवा में प्यार का रंग बिखर जाता है और वैलेंटाइन डे भी आने वाला होता है। हर कोई प्यार में खुद को भूल जाता है फिर चाहे आप डिस्टेंस रिलेशन में हों, कुछ महीनों से डेटिंग कर रहे हों, या अपने BFF के लिए कुछ खास ढूंढ रहे हों, उसके लिए सही वेलेंटाइन डे उपहार ढूंढना मुश्किल हो सकता है। अगर आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को इस मौके पर कोई गिफ्ट देना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ बेहद ख़ास उपहार लेकर आये हैं। ऐसे में आप सिर्फ फूल और चॉकलेट तक ही सीमित न रहे बल्कि उन्हें कुछ ख़ास देने का सोचें।

वैलेंटाइन्स डे पर अपनी गर्लफ्रेंड को दें ये ख़ास तोहफा

अगर आप कंफ्यूज हैं कि कहां से शुरू करें, और कौन सा गिफ्ट आपकी गर्लफ्रेंड के चेहरे पर मुस्कान लेकर आएगा तो यहाँ हम कुछ ख़ास ऑप्शंस लेकर आये हैं।

कस्टमाइज्ड टी-शर्ट




आप अपनी गर्लफ्रेंड या पार्टनर को एक कस्टमाइज्ड टी-शर्ट या हुडी दे सकते हैं। जिसमे आपकी और उनकी दोनों की तस्वीर बनी हो। ये उनके लिए बेहद ख़ास तोहफा होगा।

प्रीज़र्व किया हुआ रियल रोज पेंडंट




आजकल मार्केट में कई कस्टम किये हुए पेंडेंट्स उपलब्ध हैं जैसे आप एक रियल गुलाब के फूल को उनके लिए प्रीज़र्व करवा कर रख सकते हैं।

स्वादिष्ट मील बॉक्स




अगर आप अपने पार्टनर से दूर हैं तो आप उनके लिए उनकी मनपसंद मील बुक करके उनतक पंहुचा सकते हैं।

मेमोरी बुक




आप एक मेमोरी बुक जिसमे आपकी और आपकी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें हो वो आप उन्हें दे सकते हैं।

कस्टमाइज्ड लेदर ज्वेलरी बॉक्स



आप अपनी गर्लफ्रेंड को कस्टमाइज्ड लेदर ज्वेलरी बॉक्स गिफ्ट कर सकते हैं। जिसपर आप अपनी पार्टनर का नाम लिखवा सकते हैं और कुछ मनपसंद की ज्वेलरी उस बॉक्स मे रख सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story