×

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज़ गिल की ये ड्रेस आपको कर देगी बेकाबू, जानिए क्या है इसकी कीमत

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज़ गिल को इस ब्लैक साड़ी में देखकर आपभी दंग रह जायेंगे। बिग बॉस फेम एक्ट्रेस इसमें बला की खूबसूरत लग रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Jan 2024 4:44 AM GMT
Shehnaaz Gill Photos
X

Shehnaaz Gill Photos (Image Credit-Social Media)

Shehnaaz Gill Photos: मुंबई में बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्टशनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान की रिसेप्शन पार्टी में जहाँ सितारों की महफ़िल जमी थी, जहाँ मशहूर हस्तियों ने अपने बेहतरीन फैशन का प्रदर्शन किया। उनमें से, शहनाज़ गिल का लुक सबसे अलग था क्योंकि उन्होंने अपने पहनावे में एक ग्लैमरस ट्विस्ट जोड़ा था। उनका साड़ी में ग्लैमरस लुक सभी का दिल जीत रहा है। आइये जानते हैं उनकी साड़ी की क्या खसियत है।

शहनाज़ गिल के इस ऑउटफिट ने जीता सभी का दिल

बिग बॉस फेम शहनाज़ गिल ने सेक्विन-एम्बेलिश्ड काली साड़ी के साथ एक सोने का बस्टियर पहना था। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी इन तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया, "गोल्ड एंड ग्लिटर"।


चमचमाती हुई काली साड़ी प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता ने डिज़ाइन की थी। साड़ी में सामने की तरफ खूबसूरती से सजे हुए गोल्डन सीक्विनस , झालरदार प्लीट्स।


उन्होंने बड़ी सहजता से सोने के बस्टियर-स्टाइल ब्लाउज के साथ इस साड़ी को ड्रेप किया था और इसमें वो काफी स्टाइलिश नज़र आ रहीं थीं।


शहनाज़ ने समझदारी से एसेसरीज को न्यूनतम रखकर और साड़ी को बेहतरीन ढंग से ड्रेप किया था। साथ ही उनका मेकअप भी काफी ग्लैमरस लुक दे रहा था।


शिमरी आईशैडो न्यूड लियस्टिक और मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं।


इसके साथ ही शहनाज़ ने अपने भूरे बालों को खुला छोड़ा हुआ था। जिससे उनका लुक बेहद ग्लैमरस लुक दे रहा है।



अभिनेत्री के फैंस कमेंट सेक्शन में उनके शानदार अपीरियंस के लिए प्यार और तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।


एक फैन ने लिखा, "आपने अपने सबसे हॉट लुक से मेरा दिल जीत लिया," जबकि दूसरे ने कहा, "काले रंग में कातिलाना।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story