×

बला की खूबसूरत हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म की ये 5 हसीनाएं

OTT Platform Actress: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ-साथ इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म की एक्ट्रेसेस भी खूब छाई हुई हैं। आइए आज यहां हम आपको ओटीटी की उन 5 खूबसूरत एक्ट्रेसेस से मिलवाते हैं, जिनकी दुनिया दीवानी है।

OTT Platform Actress: आज के समय में ओटीटी प्लेटफॉर्म लोगों की पहली पसंद बन गया है। जाहिर है ये एक्सेसेबल और फुल एंटरटेनिंग प्लेटफॉर्म है, तो लोगों की पहली पसंद तो होगी ही। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धड़ल्ले से कंटेंट परोसा जाता है। वैसे तो कई बॉलीवुड एक्टर्स भी ओटीटी पर डेब्यू कर चुके हैं, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म के कुछ ऐसे चर्चित चेहरे भी हैं, जो लगातार सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। ऐसे में आज यहां हम आपको ओटीटी की उन 5 खूबसूरत एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली ज्यादातर फिल्मों और सीरीज में नजर आती हैं। ये एक्ट्रेसेस खूबसूरती और हॉटनेस के मामले बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं, तो आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है।

हर्षिता गौर: पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में नजर आने वाली एक्ट्रेस हर्षिता गौर भी अपनी खूबसूरती को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। हर्षिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने अंदाज से अक्सर फैंस को कायल करती रहती हैं।

अदिति पोहनकर: अदिति पोहनकर ओटीटी वर्ल्ड का नया चेहरा हैं, उन्हें विजय वर्मा फेम वेब सीरीज 'शी' में देखा गया था। इस सीरीज में उनका लीड रोल था। सीरीज में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा वह 'आश्रम' सीरीज में भी नजर लीड रोल में थी। अदिति अपने रिवीलिंग आउटफिट्स से अक्सर फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं।

शोभिता धुलिपाला: शोभिता धुलिपाला ओटीटी वर्ल्ड की फैशन आइकन हैं। उनका फैशन सेंस कमाल का है। शोभिता कई वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

अनुप्रिया गोएनका: 'क्रिमिनल जस्टिस' से लेकर 'आश्रम' जैसी वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली अनुप्रिया गोएनका भी सोशल मीडिया पर अपने देसी अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

त्रिधा चौधरी: अपने फैशन सेंस और खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली हैं त्रिधा चौधरी बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम में नजर आई थीं। इस वेब सीरीज में उनके रोल को काफी पसंद किया गया था। सोशल मीडिया पर भी त्रिधा काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वह फैंस को अपने अंदाज से दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।