×

GALLERY: बिंदास अंदाज में नजर आई जाह्नवी, फोटो देख धड़केगा दिल

suman
Published on: 1 Jun 2018 1:46 PM GMT
GALLERY: बिंदास अंदाज में नजर आई जाह्नवी, फोटो देख धड़केगा दिल
X

मुंबई: एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने फोटोशूट क वजह से काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। दरअसल, जाह्नवी जल्द ही वॉग इंडिया मैगजीन के कवर पेज पर नजर आने वाली है।वहीं उनकी फोटोशूट की कई तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में उनका खूबसूरत और सेंसेशनल अवतार देखते ही बन रहा है।

जाह्नवी ने अपनी हॉट तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है। समंदर किनारे जाह्नवी का बोल्ड अंदाज आपको मदहोश कर देगा। तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है- गर्मियों के सूरज तले। वहीं कुछ तस्वीरों में जाह्नवी आधी जैकेट उतार तो किसी में बैड पर लेटे हुए कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

वहीं कुछ तस्वीरों में वह स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने हुए काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। फूलों के साथ खींची गई जाह्नवी की इस तस्वीर को एक घंटे के भीतर 25 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया है। जाह्नवी की बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों ने सोशल साइट पर सनसनी मचा दी है।

जाह्नवी के साथ फिल्म "धड़क" में उनके अॉपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे।जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन करण जौहर के साथ में हैं।

suman

suman

Next Story