×

टीम इंडिया के खिलाड़ी धूमधाम से मना रहे हैं कृष्ण जन्माष्टमी, फैंस को दी शुभकामनाएं

Happy Janmashtami 2022: कृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर क्रिकेट के भगवान यानी सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट करके अपने फैंस को जन्माष्टमी की बधाई दी। सचिन ने एक भगवान श्रीकृष्णा एक फोटो शेयर कर लिखा,"सभी को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं।"

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 19 Aug 2022 11:13 AM GMT (Updated on: 19 Aug 2022 11:14 AM GMT)
Happy Janmashtami 2022
X

Happy Janmashtami 2022

Happy Janmashtami 2022: आज पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाई जा रही है। देश के कोने-कोने में भगवान कृष्ण की भक्ति में भक्त सराबोर नजर आ रहे हैं। कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर क्रिकेट खिलाड़ियों ने भी भगवान श्रीकृष्णा का ध्यान किया। इसमें सचिन तेंदुलकर से लेकर तमाम बड़े खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को बधाई और शुभकामनाएं दी।

सचिन तेंदुलकर ने ने दी जन्माष्टमी की बधाई:

कृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर क्रिकेट के भगवान यानी सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट करके अपने फैंस को जन्माष्टमी की बधाई दी। सचिन ने एक भगवान श्रीकृष्णा एक फोटो शेयर कर लिखा,"सभी को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं।" उनके अलावा पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी ट्वीट कर जन्माष्टमी बधाई देते हुए लिखा, ''सभी देशवासियों को जन्माष्टमी की अनेक शुभकामनाएँ! जय जय श्री कृष्ण!''

भगवान कृष्ण आपके जीवन को आनंदमय करें: सुरेश रैना

भारतीय टीम के पूर्व स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी अपने फैंस को सोशल मीडिया के माध्यम से जन्माष्टमी की बधाई दी। उन्होंने ने भी कृष्ण जी एक एक फोटो साझा कर लिखा, "जन्माष्टमी के पावन मौके पर, भगवान कृष्ण आपके जीवन को आनंदमय करें और उनके आशीर्वाद से आपके जीवन में खुशियां भर जाए। सभी को जन्माष्टमी की मंगलकामनाएं एवं शुभकामनाएं।" पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कृष्णा जी का एक बेहद ही शानदार वीडियो शेयर किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ''आप सभी को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं।'' उनका यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आया।

भगवान विष्णु के अवतार ने पृथ्वी पर श्रीकृष्ण के रूप में जन्म लिया था। तभी सदियों से श्रीकृष्ण भगवान का जन्मोत्सव अष्टमी तिथि को मनाया जाता है। इस दिन लोग अपने घरों को सजाते हैं मंदिर में साफ-सफाई करते हैं साज-सज्जा करते हैं। लड्डू गोपाल के जन्मोत्सव की खुशी में मेवा-पकवान बनाते हैं और बहुत धूमधाम से श्रीकृष्ण भगवान की पूजा अर्चना करते हैं।


Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story