×

सेमीफाइनल से पहले जोस बटलर की गीदड़ भभकी, भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला नहीं होने देंगे...

IND vs ENG Semi Final: टी-20 विश्वकप के दूसरे सेमीफाइनल से पहले खिलाड़ियों के बयान भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बयान देते हुए कहा था कि इस फॉर्मेट में मैच जीतने के लिए आपको बेहतर क्रिकेट खेलना पडे़गा।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 10 Nov 2022 5:09 AM GMT
सेमीफाइनल से पहले जोस बटलर की गीदड़ भभकी, भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला नहीं होने देंगे...
X

IND vs ENG Semi Final: टी-20 विश्वकप के दूसरे सेमीफाइनल से पहले खिलाड़ियों के बयान भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बयान देते हुए कहा था कि इस फॉर्मेट में मैच जीतने के लिए आपको बेहतर क्रिकेट खेलना पडे़गा। अगर आप ऐसा करने में नाकाम रहते हैं तो नतीजा आपके खिलाफ जा सकता है। लेकिन इंग्लैंड के कप्तान ने टीम इंडिया के गेंदबाज़ों को चेतावनी देते हुए कहा कि ''मुझे किसी भी गेंदबाज़ का खौफ नहीं हैं, मैं पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरूंगा और हम भारत-पाकिस्तान का फाइनल मुकाबला नहीं होने देंगे। बटलर के इस मयान का सीधा मतलब हैं कि इंग्लैंड की टीम आज होने वाले सेमीफाइनल में भारत को हराने के लिए अपना पूरा दमखम लगा देगी।

छोटी बॉउंड्री का पूरा फायदा उठाएंगे: जोस बटलर

बता दें सेमीफाइनल की पूर्व संध्या पर इंग्लैंड टीम के कप्तान जोस बटलर ने प्रेसवार्ता में टीम इंडिया के गेंदबाज़ों की चेतावनी दी। इसके साथ उन्होंने मैदान का जिक्र करते हुए खास रणनीति के साथ उतरने की बात कहीं। बटलर ने कहा कि ''मुझे किसी भी भारतीय गेंदबाज का भय नहीं है। मैं पूरी तैयारी के साथ सेमी फाइनल में खेलने उतरूंगा। इस मैच में मेरा ध्यान गेंदबाज़ के बजाय गेंद पर होगा। इसके साथ उन्होंने कहा कि टीम इंडिया एक बेहद मजबूत टीम है, लेकिन हम उनके खिलाफ इस मैच में पूरा दमखम लगते हुए जीत हासिल करने की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेंगे।

भारत-पाक की खिताबी भिड़ंत नहीं होने देंगे: जोस बटलर

जोस बटलर के इस बयान से टीम इंडिया के फैन्स को बहुत गुस्सा आ सकता है। सेमीफाइनल मुकाबले से पहले बटलर ने टीम इंडिया को हराने की बात कहीं। बटलर ने कहा ''तमाम क्रिकेट फैन्स टी-20 विश्वकप फाइनल इंडिया और पाकिस्तान के बीच देखना चाहते हैं। लेकिन हम ऐसा नहीं होंगे देंगे। हमारी टीम टी-20 विश्वकप के सेमीफाइनल में टीम इंडिया को हराने के लिए अपनी पुरजोर कोशिश करेंगे। अब जोस बटलर ने ने मैच से पहले यह बयान देकर टीम इंडिया को गीदड़ भभकी दी है। लेकिन बटलर शायद ये भूल गए कि टीम इंडिया के पास सूर्यकुमार और विराट कोहली जैसे दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज़ है जो किसी भी परिस्थिति में टीम को हार से बचाने का माद्दा रखते हैं।

चोट से परेशान इंग्लैंड की टीम:

इंग्लैंड को सेमीफाइनल से पहले चोट से परेशान होना पड़ रहा है। पहले इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज डेविड मलान चोटिल हो गए। अब खबर आ रही है कि उनके तेज गेंदबाज मार्क वुड सेमीफाइनल मुकाबले से पहले ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा नहीं ले पाए। बताया जा रहा कि मार्क वुड पूरी तरह फिट नहीं है। इन दोनों खिलाड़ियों की जगह सेमीफाइनल में फिल साल्ट और क्रिस जॉर्डन को टीम जगह मिलनी तय मानी जा रही है।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story