×

IPL 2024 Final KKR vs SRH: फाइनल मैच से पहले Pat Cummins ने श्रेयस अय्यर को दिया ये बड़ा चैलेंज

IPL 2024 Final KKR vs SRH Pat Cummins vs Shreyas Iyer: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को एक खास संदेश दिया

Sachin Hari Legha
Published on: 26 May 2024 12:31 PM GMT
IPL 2024 Final KKR vs SRH Pat Cummins vs Shreyas Iyer
X

IPL 2024 Final KKR vs SRH Pat Cummins vs Shreyas Iyer (Photo. KKR/IPL)

IPL 2024 Final KKR vs SRH Pat Cummins: आईपीएल 2024 के फाइनल से एक दिन पहले यानी शनिवार (25 मई 2024) को टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची दोनों टीमों के कप्तानों ने एक स्पेशल फोटो शूट भी करवाया। उस दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को एक खास संदेश दिया। जिसका वीडियो भी इस समय आईपीएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, जो बेहद वायरल भी होने लगा है।

Pat Cummins ने अय्यर को दिया बड़ा मैसेज

आपको बताते चलें कि आईपीएल फाइनल से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस दूसरी फाइनलिस्ट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर गहरा संदेश देते हुए कहा, “मैं इस मैदान पर हमारी शानदार जीत के बारे में सोचने के अलावा कुछ नहीं कर सकता। मुझे उम्मीद है कि केकेआर के लड़कों को पता है कि क्या करना है। रविवार को आप कह सकते हैं कि आपने इस सीज़न में हमें कठिन समय दिया है, लेकिन मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि ऑरेंज आर्मी ने आखिरी मैच के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को बचाकर रखा है।”

वहीं इस दौरान श्रेयस अय्यर ने पैट कमिंस से कहा, “प्रिय पैट! आज, मैंने सोचा कि आपको एक छोटा सा नोट देना मजेदार हो सकता है। सबसे पहले मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि आपने इस सीज़न में ऑरेंज आर्मी का नेतृत्व करते हुए अद्भुत काम किया है। इस सीज़न में हमने आपको कठिन समय दिया है। मैं आपको याद दिला दूं कि आपने एक अलग स्थान पर एक ही प्रतिद्वंद्वी का सामना किया था, लेकिन आज आप उन रंगों के खिलाफ होंगे जिनसे आप परिचित होंगे। यहां एक रोमांचक फाइनल है।”

गौरतलब है कि SRH की इस टीम ने इस सीजन में अब तक KKR के खिलाफ एक भी जीत हासिल नहीं की है। क्योंकि टीम को लीग चरण के मैच में 4 रन से हार का सामना करना पड़ा था, इसके बाद क्वालीफायर 1 वाले मैच में 8 विकेट से हार मिली थी। वहीं अवगत करवा दें कि इस बीच केकेआर ने 2012 में एम चिदंबरम स्टेडियम में ही अपना पहला आईपीएल खिताब भी जीता था। 2018 से यह चलन रहा है कि क्वालीफायर 1 जीतने वाली टीम ट्रॉफी भी उठाती है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story