×

Suresh Raina: सुरेश रैना ने यूपी सरकार को याद दिलाया स्टेडियम का वादा, कहा- गाजियाबाद कब होगा सर!

सुरेश रैना ने सरकार के इसी वादे पर ट्वीट करते हुए लिखा कि साल 2015 में हमने स्टेडियम बनने के सपने देखे थे।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu RaoNewstrack Network
Published on: 4 Jan 2022 10:09 AM GMT
Suresh Raina
X

सुरेश रैना 

Suresh Raina: भारत के बेहतरीन पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने उत्तर प्रदेश सरकार को अपने गृहजनपद गाजियाबाद (Ghaziabad) में इंटरनेशनल स्टेडियम के वादे याद पुन: संज्ञान में लेने का आग्रह किया है। दरअसल सुरेश रैना से यूपी सरकार के द्वारा साल 2015 में गाजियाबाद में इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (ghaziabad new international cricket stadium) बनवाने का वायदा किया गया था। लेकिन अभी तक स्टेडियम का काम शुरू नहीं हो पाया है। जिसपर सुरेश रैना ने सरकार से पूछा कब बनेगा स्टेडियम?

सुरेश रैना ने सरकार के इसी वादे पर ट्वीट करते हुए लिखा कि साल 2015 में हमने स्टेडियम बनने के सपने देखे थे। लेकिन स्टेडियम के लिए अभी तक जमीन ही जमीन दिखाई देती है।

सुरेश रैना ने पूछा स्टेडियम का काम कब होगा शुरू

आपको बता दें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने बीते दिन देवरिया में भुजौली स्थित प्रस्तावित स्टेडियम में युवा क्रिकेट के खिलाड़ियों से मुलाकात की। जिसका ट्वीट शलभमणि त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंडल पर किया। शलभमणि त्रिपाठी के इसी ट्वीट के जवाब में सुरेश रैना ने पूछा गाजियाबाद में कब होगा सर?

भूमि पूजन के बाद स्टेडियम का काम पड़ा ठप

आपको बता दें कि गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में इंटरनेशनल स्तर का क्रिकेट स्टेडियम बनाने की चर्चा काफी लंबे समय से उत्तर सरकार कर रही है। सरकार ने स्टेडियम के निर्माण का भूमि पूजन तक कर दिया है। लेकिन स्टेडियम में काम अभी तक शुरू नहीं हो पाया है।

सुरेश रैना की तस्वीर

आपको बता दें कि सुरेश रैना ने भारत के लिए 200 से अधिक एकदिवसीय मैच और 78 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले चुके हैं। सुरेश रैना ने भारतीय टीम के लिए 226 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं। जिसमें रैना ने 35.3 औसत से 5615 रन बनाए हैं। इस दौरान रैना ने 5 शतक और 36 अर्धशतक लगाए हैं। वहीं रैना ने 78 टी20 मैचों में 29.2 की औसत ने भारत के लिए 1605 रन बनाए हैं। रैना ने साल 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेटों से संन्यास ले लिया।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story