×

अरेबिक ड्रेस पहनने पर विवाद में घिरे Virendra Sehwag, जमकर हुए ट्रोल

Virendra Sehwag: भारत के पूर्व खिलाड़ी विरेंद्र सहवाग का अरेबियन लुक वायरल होते ही सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई। यूजर्स लगातार सहवाग को इसके लिए ट्रोल करने लगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 18 Feb 2024 4:27 PM GMT
अरेबिक ड्रेस पहनने पर विवाद में घिरे Virendra Sehwag, जमकर हुए ट्रोल
X

Virendra Sehwag: भारत के पूर्व खिलाड़ी विरेंद्र सहवाग इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। वजह है उनका अरेबिक ड्रेस। दरअसल वीरेंद्र सहवाग दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आईएलटी 20 के फाइनल में शोएब अख्तर के साथ कमेंट्री करते नजर आए। इस दौरान उन्होंने वहां की पारंपरिक ड्रेस पहनी थी। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

अरेबिक ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुए Virendra Sehwag

दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी विरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह पिछले कुछ दिनों से भारतीय संस्कृति और सभ्यता की जोरदार पैरवी करते नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बीच हाल ही में उनके एक लुक ने सोशल मीडिया पर नई कंट्रोवर्सी छेड़ दी। बता दें वीरेंद्र सहवाग का एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अरेबिक लुक में नजर आ रहे हैं।


जानकारी के लिए बता दें कि, वीरेंद्र सहवाग ILT20 Final के लिए दुबई पहुंचे थे। उन्होंने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में MI अमीरात और दुबई कैपिटल के बीच हुए मुकाबले में कमेंट्री की। उनके साथ पाकिस्तान के पूर्व स्टार गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar ( भी दिखें। इस दौरान दोनों ही खिलाड़ीयों ने अरेबियन लुक अपनाया था। उन्होंने इस्लामिक देशों में पुरुषों का पॉपुलर ड्रेस ‘जुब्बा’ पहन रखा था। इस ड्रेस को आयोजकों ने उन्हें मैच शुरू होने से पहले पहनाया था। सहवाग का यह लुक वायरल होते ही सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई। यूजर्स लगातार सहवाग को उनके अरेबियन लुक के लिए ट्रोल करने लगे। हालांकि कुछ यूजर्स ने सहवाग का समर्थन भी किया। बता दें वीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्तर एक समय क्रिकेट की दुनिया के सबसे पॉपुलर खिलाड़ी थे। मैदान पर दोनों की दुश्मनी और मैदान के बाहर की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। हालांकि कई मौकों पर वे एक-दूसरे को ट्रोल भी करते रहे हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story