×

Best Lenovo Laptops Under 30000: कम पैसे में खरीदे बेस्ट लेनोवो लैपटॉप, जाने कीमत और फीचर्स

Best Lenovo Laptops Under 30000: यह ब्रांड दुनिया के बेस्ट लैपटॉप ब्रांडों में से एक के रूप में जाना जाने लगा है। आप 30000 से कम कीमत में एक अद्भुत लेनोवो लैपटॉप भी प्राप्त कर सकते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 16 Nov 2023 1:30 AM GMT (Updated on: 16 Nov 2023 1:31 AM GMT)
Best Lenovo Laptops Under 30000
X

Best Lenovo Laptops Under 30000(Photo-social media)

Best Lenovo Laptops Under 30000: यह ब्रांड दुनिया के बेस्ट लैपटॉप ब्रांडों में से एक के रूप में जाना जाने लगा है। आप 30000 से कम कीमत में एक अद्भुत लेनोवो लैपटॉप भी प्राप्त कर सकते हैं। ये लैपटॉप एसएसडी के साथ भी आते हैं, जो वास्तव में आपके द्वारा भुगतान की जाने वाली कीमत के लिए बहुत बढ़िया है। इसके अलावा, लैपटॉप शानदार डिस्प्ले, बेहतरीन बैटरी बैकअप और बहुत कुछ के साथ आते हैं। तो हम किस बात का इंतज़ार कर रहे हैं? आइए गहराई से जानें और आपके लिए सबसे अच्छा लेनोवो लैपटॉप।

Lenovo IdeaPad D330

लैपटॉप जो टैबलेट के रूप में भी काम करते हैं, हमेशा पैसे के लायक होते हैं। आपको न केवल एक शानदार 2-इन-1 डिवाइस मिलता है, बल्कि ऐसे लैपटॉप ज्यादातर अल्ट्रा-पोर्टेबल और ले जाने में आसान होते हैं। यदि आप भी ऐसे लैपटॉप से ​​आकर्षित हैं, तो चिंता न करें, लेनोवो आइडियापैड डी330 आपके सपनों को साकार करने के लिए मौजूद है। कुल मिलाकर, भारत में 30000 से कम कीमत में एक क्वालिटी लेनोवो लैपटॉप है।

Lenovo IdeaPad Slim

लेनोवो आइडियापैड स्लिम इस मूल्य श्रेणी में लेनोवो की ओर से एक और उत्कृष्ट पेशकश है। इसमें आपको 14 इंच का डिस्प्ले और बेहतरीन बिल्ट क्वालिटी देखने को मिलती है। इसके अलावा, लैपटॉप पर लंबे समय तक चलने वाली बैटरी आपको एक बार चार्ज करने पर घंटों तक काम करने या अपने पसंदीदा शो देखने की सुविधा देती है। ऑडियो के मामले में भी आप व्यवस्थित हैं क्योंकि लैपटॉप डॉल्बी सपोर्ट के साथ आता है।

Lenovo IdeaPad Flex 3 Chromebook

जब आप भारत में 30000 से कम कीमत वाले बेस्ट लैपटॉप की तलाश में हैं, तो आपको Chromebook पर भी विचार करना चाहिए। क्रोमबुक को हाल ही में उनके बेहद किफायती मूल्य टैग और क्रोम ओएस के लिए काफी प्रचार मिला है। यदि आप पहली बार लैपटॉप उपयोगकर्ता हैं और विंडोज़ की जटिलताओं से नहीं निपट सकते हैं, तो लेनोवो आइडियापैड फ्लेक्स 3 क्रोमबुक आपके लिए है।

Lenovo V15

लेनोवो आइडियापैड 3 लें और इसे बड़ी स्क्रीन पर बदलें। आपको लेनोवो V15 मिलता है जो 15.6 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ आता है। इसके अलावा, यह समान 256GB SSD के साथ आता है। यदि आप सोच रहे हैं, नहीं, यह बॉक्स के ठीक बाहर विंडोज 11 के साथ नहीं आता है। आप इसे प्राप्त करने के तुरंत बाद इसे मुफ्त में विंडोज 11 में अपग्रेड कर सकते हैं। यह निश्चित रूप से 30000 से कम कीमत में एक बेहतरीन लेनोवो लैपटॉप है जो आपका ध्यान आकर्षित करने लायक है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story