×

Best Samsung Smart TVs: खरीदे ये सैमसंग के टीवी, मिलेगी जबरदस्त साउंड क्वालिटी, डिज़ाइन और बड़ा डिस्प्ले

Best Samsung Smart TVs: सैमसंग टीवी टेलीविजन पर सबसे आगे हैं। इसमें आपको हर तरह के फीचर मिलते हैं

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 1 Jan 2024 3:30 AM GMT (Updated on: 1 Jan 2024 3:30 AM GMT)
Best Samsung Smart TVs
X

Best Samsung Smart TVs(Photo-social media)

Best Samsung Smart TVs: सैमसंग टीवी टेलीविजन पर सबसे आगे हैं। इसमें आपको हर तरह के फीचर मिलते हैं, साथ ही ये डिज़ाइन के मामले में सबसे आगे हैं। सैमसंग टीवी भले ही महंगे होते हैं पर ये अपने काम के मामले में सबसे अच्छा है। बड़ा डिस्प्ले, जबरदस्त साउंड क्वालिटी, डिज़ाइन सबकुछ आपको सैमसंग टीवी में मिलते हैं। चलिए सैमसंग टीवी पर नजर डालते हैं।

Samsung TV QN95A Neo QLED

सैमसंग का प्रीमियम नियो QLED 4K टीवी, QN95A, मिनी एलईडी बैकलाइटिंग शामिल करने वाला पहला सैमसंग टीवी है। मिनी एलईडी को माइक्रो एलईडी के साथ आता है। आश्चर्यजनक एसडीआर और एचडीआर तस्वीरें जो गहरे काले रंग और उच्च हाइलाइट्स से लाभान्वित होती हैं, सैमसंग अपने 8K मॉडल की बिक्री बढ़ाने के लिए 4K लाइनअप पर कोई कंजूसी नहीं कर रहा है। तो QN95A सैमसंग टीवी सुविधाओं की एक लंबी सूची के साथ आता है। इनमें से सबसे उल्लेखनीय एक अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया है। यह टीवी के अल्ट्रा-स्लिम फ्रेम के अंदर एक मजबूत 4.2.2-चैनल ऑडियो सिस्टम को भर देता है।

Samsung QN900A Neo QLED

सैमसंग का मिनी एलईडी से सुसज्जित QN900A टीवी टीवी तकनीक में एक नए शुरुआत कर रहा है। इसमें शानदार क्वालिटी, रंग और चमक है। इसके अलावा, इसमें एक शानदार ध्वनि और शानदार ब्लैक है यह सैकड़ों छोटे एलईडी को एक साथ अधिक कसकर पैक करने की अनुमति देता है। 'नियो क्वांटम प्रोसेसर 8K' के कारण, 1080p और 4K सामग्री को बढ़ाने का शानदार काम करता है। यह तीन आकारों में आता है 65-इंच, 75-इंच और 85-इंच, जो आपको बजट में कुछ लचीलेपन की अनुमति देता है।

Samsung TV AU9000

यदि आपका टॉप 65-इंच टीवी में से एक का सामना नहीं कर सकता है, कम-रिज़ॉल्यूशन सामग्री को अपग्रेड करते समय, यह इतनी कम कीमत पर 100% सही नहीं है जब बड़े पैमाने पर अपग्रेडिंग कार्य करने के लिए मजबूर किया जाता है तो यह थोड़ा अस्थिर हो सकता है। लेकिन सैमसंग जो कर रहा है उसकी बड़ी तस्वीर आपको नज़र नहीं आ रही होगी एक ऐसा टीवी पेश करना जो उसकी तुलना में कहीं अधिक महंगा प्रतीत होता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story