×

Motorola Edge 40 Color: मोटोरोला के दो जबरदस्त स्मार्टफोन नए कलर में होंगे लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स

Motorola Edge 40 Color: भारतीय उपभोक्ताओं को अधिक विकल्प देने के लिए, लेनोवो के स्वामित्व वाले स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने अपने बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन - एज 40 और जी32 - को देश में नए रंग विकल्पों में उपलब्ध कराया है।

Anjali Soni
Published on: 27 Jun 2023 1:39 PM GMT
Motorola Edge 40 Color: मोटोरोला के दो जबरदस्त स्मार्टफोन नए कलर में होंगे लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स
X
Motorola Edge 40 Color(Photo-social media)

Motorola Edge 40 Color: भारतीय उपभोक्ताओं को अधिक विकल्प देने के लिए, लेनोवो के स्वामित्व वाले स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने अपने बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन - एज 40 और जी32 - को देश में नए रंग विकल्पों में उपलब्ध कराया है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Motorola Edge 40 को इस साल मई में भारत में लॉन्च किया गया था, और Motorola G32 का पिछले साल अनावरण किया गया था। नए और पुराने रंग विकल्पों पर एक नज़र डालें।

Motorola Edge 40 के नए रंग और कीमत

कंपनी ने अब Motorola Edge 40 को Viva Magenta रंग में पेश किया है। इससे पहले, स्मार्टफोन केवल एक्लिप्स ब्लैक, लूनर ब्लू और नेबुला ग्रीन रंगों में आता था। स्मार्टफोन का नया कलर वेरिएंट 28 जून से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। विवा मैजेंटा रंग में स्मार्टफोन की कीमत एकमात्र 8GB + 256GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 29,499 रुपये होगी। फ़ोन में 6.55-इंच FHD+ pOLED डिस्प्ले और 144Hz रिफ्रेश रेट है। कैमरा की बात करें तो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS)+13MP अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 50MP है। सेल्फी कैमरा में फ्रंट पर 32MP है, बैटरी के लिए 68W फास्ट चार्जिंग, 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट और 5W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,400mAh बैटरी है।

जाने Moto G32 के नए रंग और कीमत

Motorola G32 में अब दो नए रंग हैं- सैटिन मैरून और रोज़ गोल्ड। इससे पहले इसे मिनरल ग्रे और सैटिन सिल्वर कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया था।
Motorola G32 नए रंगों में 26 जून से उपलब्ध होगा। नए कलर वेरिएंट में यह स्मार्टफोन 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट में 11,999 रुपये में उपलब्ध होगा। डिस्प्ले की बात करें तो फ़ोन में मानक 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच FHD+ LCD डिस्प्ले हैं। 50MP+8MP+2MP का रियर कैमरा है और फ्रंट पर 16MP है। फ़ोन में 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है साथ ही 5,000mAh की बैटरी।

जाने Motorola Edge 40 के स्पेसिफिकेशन

मोबाइल के कैमरा स्पेसिफिकेशन वास्तव में प्रभावशाली और उल्लेखनीय हैं जो आपको उच्च-रिज़ॉल्यूशन वाली छवियां और वीडियो कैप्चर करने देते हैं। पीछे की तरफ, मोबाइल सिंगल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 50 MP + 13 MP कैमरे हैं। रियर कैमरा सेटअप के फीचर्स में डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन, टच टू फोकस शामिल हैं। सामने की तरफ, मोबाइल में खूबसूरत सेल्फी खींचने और वीडियो कॉल करने के लिए 32 एमपी का कैमरा है।
आप स्पीड और ढेर सारे स्टोरेज स्पेस का आनंद ले सकते हैं क्योंकि फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है ताकि आप अपने सभी गाने, वीडियो, गेम और अन्य सामान अत्यंत सुविधा के साथ स्टोर कर सकें। इसके अलावा, आप गेम खेल सकते हैं, संगीत सुन सकते हैं, मल्टीटास्क कर सकते हैं और कंटेंट को आसानी से स्ट्रीम कर सकते हैं क्योंकि फोन ऑक्टा कोर (2.6 गीगाहर्ट्ज, क्वाड कोर, कॉर्टेक्स ए78 + 2 गीगाहर्ट्ज, क्वाड कोर, कॉर्टेक्स ए55) मीडियाटेक डाइमेंशन 8020 से संचालित है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story