×

OnePlus 11R Red Colour Option: रेड कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा वनप्लस 11आर, ऐमज़ॉन सेल के दौरान मिलेंगे कई ऑफर

OnePlus 11R: वनप्लस चीन से वनप्लस 11आर के एक विशेष वर्जन को भारतीय बाजार में एक नए रंग एडिशन के रूप में फिर से लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 2 Oct 2023 12:58 PM GMT
OnePlus 11R Red Colour Option
X

OnePlus 11R Red Colour Option(Photo-social media)

OnePlus 11R Red Colour Option: वनप्लस चीन से वनप्लस 11आर के एक विशेष वर्जन को भारतीय बाजार में एक नए रंग एडिशन के रूप में फिर से लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने एक लाल रंग के डिवाइस को टीज़ करना शुरू कर दिया है और सब कुछ इस ओर इशारा करता है कि यह वनप्लस 11आर के साथ मिलने वाले रंगों की मानक रेंज के अतिरिक्त है। इसकी कीमत अन्य वैरिएंट से अलग है और आपको सेल के दौरान ऑफर भी मिलेंगे।

यहां देखें वनप्लस 11आर का रेड वेरिएंट

वनप्लस 11आर भारत में दो रंग विकल्पों के साथ उपलब्ध है जो गैलेक्टिक सिल्वर और सोनिक ब्लैक हैं। सिल्वर चमकदार ग्लास बैक फिनिश में आता है जबकि ब्लैक वेरिएंट में सॉफ्ट-टच, मैट ग्लास है। हालाँकि, स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1-पावर्ड डिवाइस को अब रेड वेगन लेदर कलर विकल्प मिल सकता है। ब्रांड ने पहले अपने देश में वनप्लस ऐस 2 जेनशिन इम्पैक्ट विशेष वर्जन के एक भाग के रूप में एक शाकाहारी चमड़ा, लाल रंग विकल्प लॉन्च किया था। इस वैरिएंट में सिल्वर रंग का कैमरा बम्प और बैक पैनल पर दृश्यमान फॉक्स सिलाई है। एक्स और ऐमज़ॉन पर टीज़र के आधार पर वही डिवाइस अब वनप्लस 11आर के लिए भारत में एक स्टैंडअलोन रंग विकल्प के रूप में आ सकता है।

जाने भारत में वनप्लस 11आर की कीमत, उपलब्धता

जैसी कि उम्मीद थी, यह डिवाइस अमेज़न के माध्यम से उपलब्ध होगा और ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा, इसे वनप्लस की आधिकारिक साइट के माध्यम से भी बेचा जा सकता है। कंपनी ने अभी तक वनप्लस 11आर के लिए त्योहारी सीज़न की छूट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन नया रंग विकल्प निश्चित रूप से इस दौरान एक उपयुक्त अतिरिक्त है। यह डिवाइस 8GB/128GB वैरिएंट के लिए 39,999 रुपये से शुरू होता है और 16GB/256GB वैरिएंट में 44,999 रुपये में भी उपलब्ध है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story