×

Oppo Find N2 Flip का हैंड्स-ऑन वीडियो लीक, जानें कैसा दिखेगा फोल्डेबल फ़ोन और क्या-क्या मिलेंगे फीचर्स

Oppo Find N2 Flip को कंपनी के लोकप्रिय Find N फोल्डेबल फोन के उत्तराधिकारी के रूप में विकसित किया जा रहा है। ओप्पो की औपचारिक घोषणा से पहले, एक लीक वीडियो में कथित हैंडसेट के डिज़ाइन की झलक दिखाई गई है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 2 Dec 2022 4:40 AM GMT
Oppo Find N2 Flip
X

Oppo Find N2 Flip (Image Credit : Social Media)

Oppo Find N2 Flip Price And Specifications: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने नवीनतम फोल्डेबल हैंडसेट के रूप में Oppo Find N2 Flip को विकसित कर रहा है। ओप्पो की औपचारिक घोषणा से पहले, एक लीक वीडियो में कथित हैंडसेट के डिज़ाइन की झलक दिखाई गई है। गौरतलब है कि यह फ़ोन Oppo Find N फोल्डेबल फोन के उत्तराधिकारी के रूप में बाजार में डेब्यू करेगा। लांच के बाद इस अपकमिंग फोल्डेबल फोन का मुकाबला स्मार्टफोन बाजार में Samsung Galaxy Z Flip 4 और Motorola Razr 2022 से होने की उम्मीद है। क्लैमशेल फोल्डेबल स्मार्टफोन के मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। हैंडसेट के लॉन्च से पहले लीक हुए वीडियो से इसके डिजाइन के बारे में कई अहम जानकारियां मिलती हैं। लीक हुई वीडियो के मुताबिक आगामी फोल्डेबल फोन के साथ एक पंच होल कटआउट सेंट्रल पोजीशन में मिल सकता है।

Fenibook (अनुवादित) नाम के एक Weibo यूजर ने Oppo Find N2 Flip का हैंड्स-ऑन वीडियो लीक किया है। फर्स्ट लुक वीडियो से पता चलता है कि अघोषित फोन में फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ क्लैमशेल डिज़ाइन है। इसे फोल्डेबल स्क्रीन पर बिना क्रीज के मोटे प्रोटेक्टिव केस के साथ देखा जा सकता है। इसमें सेल्फी कैमरा रखने के लिए एक केंद्रीय रूप से संरेखित छेद-पंच कटआउट दिखाया गया है। वहीं, फोन में वीडियोग्राफी तथा फोटोग्राफी के लिए दुवेल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

Oppo Find N2 Flip के स्पेसिफिकेशन (संभावित)

Oppo Find N2 Flip को Oppo Find N2 के साथ इस महीने कंपनी के Inno Day 2022 इवेंट में पेश किए जाने की उम्मीद है। इसमें फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच की फोल्डेबल E6 AMOLED स्क्रीन हो सकती है। कहा जाता है कि यह 3.26 इंच के कवर डिस्प्ले के साथ आता है। फोल्डेबल स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 13-आधारित ColorOS 13 पर चलाने के लिए इत्तला दे दी गई है और इसके मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 चिप द्वारा संचालित होने की अफवाह है, जो 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

यह 44W रैपिड चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 4,300mAh की बैटरी द्वारा समर्थित होने की उम्मीद है। इसमें 32-मेगापिक्सल का Sony IMX709 सेल्फी कैमरा भी होने की उम्मीद है। जिसके साथ आप कम प्रकाश में भी बेहतरीन क्वालिटी में सेल्फी तथा वीडियो चैट का आनंद ले सकते हैं। वीडियोग्राफी तथा फोटोग्राफी के लिए आगामी फोल्डेबल स्माटफोन में 50-मेगापिक्सल का Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा और 8-मेगापिक्सल का Sony IMX366 अल्ट्रा-वाइड लेंस हो सकता है। गौरतलब है कि ओप्पो ने Oppo Find N2 Flip के बारे में अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story