Barabanki Bus Accident: ट्रामा सेंटर से डिस्चार्ज किए गए चार मरीज, भयानक हादसे में हुए थे घायल

Barabanki Bus Accident: ट्रामा सेंटर में भर्ती हुए घायलों में चार लोगों को गुरुवार को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Shashwat Mishra
Published on: 29 July 2021 7:47 PM GMT
Barabanki Road Accident
X

ट्रामा सेंटर लखनऊ (फोटो: सोशल मीडिया)

Barabanki Bus Accident: मंगलवार रात को बाराबंकी जिले के रामसनेही घाट थानांतर्गत एक भीषण सड़क हादसा हुआ था। जिसमें 19 लोगों की जान चली गई थी। जबकि बीस व्यक्ति घायल हुए थे। घायलों में ग्यारह लोगों को केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया था। भर्ती हुए घायलों में चार लोगों को गुरुवार को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

केजीएमयू के ट्रामा सेंटर इंचार्ज डॉ. संदीप तिवारी ने बताया कि बाराबंकी बस दुर्घटना में घायल हुए लोगों में से चार मरीज़ों को डिस्चार्ज कर दिया गया है। जिनके नाम मुंदर साहनी, सोनू साहनी, भोला और संतोष है। उन्होंने बताया कि इन्हें अयोध्या आरटीओ को सौंपा गया, जिन्होंने एम्बुलेंस के माध्यम से उन्हें उनके घर पहुंचाया।
आपको बता दें कि यह सड़क दुर्घटना अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर कल्याणी नदी के पुल के पास हुआ। जहां एक यात्रियों से खचाखच भरी वोल्वो बस बिगड़ी खड़ी हुई थी, जो कि हरियाणा-बिहार जा रही थी। इसे पीछे से ट्रक ने टक्कर मारा और हादसा हो गया।
बता दें कि दुर्घटना में घायल हुए रोगियों का हाल जानने के लिए प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री जय प्रताप सिंह, आशुतोष टंडन व महेंद्र नाथ सिंह पहुंचे थे।

परिजन ऐसे जान सकते हैं स्थिति

केजीएमयू के ट्रामा सेंटर हेड डॉ. संदीप तिवारी ने बताया कि 'बाराबंकी बस एक्सीडेंट में घायल हुए ग्यारह मरीज़ों को ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है। जिसमें से एक को हेड इंजरी, दो को ऑर्थो इंजरी और एक मरीज़ को स्पाइन इंजरी की समस्या हुई है।'
डॉ. संदीप तिवारी ने भर्ती हुए मरीज़ों के परिजनों हेतु मोबाइल नंबर जारी किए हैं, जिस पर कॉल कर वह पेशेंट की स्थिति की जानकारी ले सकते हैं।
ये है मोबाइल नंबर:- 8887019133, 9453004209


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story