×

Barabanki News: बाराबंकी में बोले स्वतंत्र देव सिंह, 2014 से पहले श्रीनगर से लेकर ताज तक फटते थे बम

Barabanki News: स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि 2014 के पहले की सरकारों में श्रीनगर से लेकर ताज होटल तक बम फटते थे। लेकिन जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनी है। देश में कहीं भी बम विस्फोट नहीं हुआ।

Sarfaraz Warsi
Published on: 31 Jan 2024 11:29 AM GMT
Barabanki News
X

 जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह source : social media 

Barabanki News: जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह आज बाराबंकी पहुंचे। यहां पर उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है। तब से देश का हर युवा समझ चुका है कि उसे पढ़ लिखकर डाक्टर या इंजीनियर बनना है। अपनी मातृभूमि की सेवा करनी है। इसके साथ ही पूरी दुनिया को एक सही दिशा में ले जाना है। उन्होंने कहा कि 2014 के पहले की सरकारों में श्रीनगर से लेकर ताज होटल तक बम फटते थे। लेकिन अब तस्वीर बदल चुकी है।

भाजपा सरकार में हुआ धार्मिक स्थलों का विकास

आपको बता दें कि जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह आज बाराबंकी में सूरतगंज ब्लॉक के कुड़वा बल्लोपुर गांव पहुंचे थे। यहां उन्होंने पंचमुखी बालाजी हनुमान मंदिर परिसर में 31 फीट ऊंचे शिवलिंग स्वरूप मंदिर का उद्घाटन किया। स्वतंत्र देव सिंह ने गर्भगृह में मंत्रोंचार के मध्य विधिवत पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में धार्मिक स्थलों का विकास संभव हो सका है। साथ ही श्रद्धालुओं की आस्था का भी पूरा सम्मान किया जा रहा है। आगे उन्होंने कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद प्रदेश दंगा मुक्त हुआ है।

2014 के पहले की सरकारों में श्रीनगर से लेकर ताज होटल तक फटते थे बम

स्वतंत्र देव सिंह ने आगे कहा कि 2014 के पहले की सरकारों में श्रीनगर से लेकर ताज होटल तक बम फटते थे। लेकिन जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी है। देश में कहीं भी बम विस्फोट नहीं हुआ। अब हमारे देश के लोग शिक्षा की तरफ आगे बढ़ रहे हैं। पढ़-लिखकर ज्ञान अर्जित कर रहे है। उसी का परिणाम है कि हमारे देश का युवा पूरी दुनिया को एक दिशा दे रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे देश का युवा समझ चुका है कि उसे पढ़ लिखकर डाक्टर या इंजीनियर बनना है और अपनी मातृभूमि की सेवा करनी है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story