Bulandshahr Encounter: 1.50 लाख का इनामी बदमाश राजेश मुठभेड़ में ढेर, दर्ज थे 50 से अधिक मुक़दमे

Bulandshahr Encounter: बुलंदशहर में 1.50 लाख का इनामी पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गया है।

Sandeep Tayal
Published on: 13 Oct 2024 3:50 AM GMT (Updated on: 13 Oct 2024 4:42 AM GMT)
Bulandshahr Encounter
X

Bulandshahr Encounter

Bulandshahr Encounter: यूपी के बुलन्दशहर में 1.50 लाख का इनामी बदमाश राजेश मुठभेड़ मे ढेर हो गया, एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि राजेश पर यूपी के अलग अलग जनपदों में 50 से अधिक संगीन मुकदमे दर्ज है। मुठभेड़ के दौरान आहार के SHO और सिपाही गोली लगने से घायल हो गए जब कि अनूपशहर के सीओ और एसओजी प्रभारी की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी है, दोनो बाल बाल बच गए। घायल पुलिस कर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मोस्ट वांटेड राजेश की तलाश में थी योगी की बुलंदशहर

बुलन्दशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि आज तड़के बुलंदशहर पुलिस को सूचना मिली कि यूपी का वांटेड क्रिमिनल और डेढ़ लाख रुपए का इनामी बदमाश राजेश इलाके में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहा है, अहार कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यंग बहादु सिंह, सीओ अनूपशहर SOG प्रभारी राहुल चौधरी, कोतवाली देहात थाने की पुलिस टीम सक्रिय हो गई। बदमाश राजेश को पुलिस टीमों ने कोतवाली देहात क्षेत्र में घेर लिया, पुलिस से खुद को घिरता देख बदमाश ने पुलिस टीम पर जबरदस्त फायरिंग की, पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें पुलिस की गोली लगने से डेढ़ लाख रुपए के दौरान मारा गया।

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसे हायर मैडिकल सेंटर के लिए रैफर किया गया और रास्ते में बदमाश राजेश ने तोड़ दिया जिसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके से बाइक, भारी मात्रा में कारतूस आदि बरामद किए हैं। इनामी बदमाश राजेश पर बुलंदशहर से 1 लाख और अलीगढ़ से ₹50000 का इनाम घोषित था। लूट, हत्या, रंगदारी जैसे 50 से अधिक संगीन मामले यूपी के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं।

मुठभेड़ के दौरान इन पुलिस कर्मियों को मारी बदमाश ने गोली

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान बदमाश की गोली लगने से आहार थाना प्रभारी निरीक्षक यंग बहादुर सिंह और कांस्टेबल आरिफ घायल हो गए। अनूपशहर के सीओ गिरिजा शंकर और बुलंदशहर के एसओजी प्रभारी राहुल चौधरी के बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी । एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पुलिस की गोली लगने से घायल पुलिसकर्मी खतरे से बाहर है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story